समस्तीपुर : दलसिंहसराय में दिन दहाड़े अपराधियों ने युवक को गोली मारकरआपची बाइक लूटा

समस्तीपुर जिला के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के डैनी – पगड़ा गांव के रामपुर पोखर के समीप बदमाशों ने युवक को गोली मार कर बाइक सवार की लूट ली। बाइक सवार युवक की पहचान उजियारपुर थाना क्षेत्र के पचपैका गांव के चिकित्सक के पुत्र शिवंश कुमार आर्य के पुत्र स्वराज सिंघानिया के रूप में किया गया। बताया जाता है ।


दिन दहाड़े गोली मारकर लूटा बाइक

बताया जा रहा है कि युवक स्वराज अपने गांव पचपैका से दलसिंहसराय बाजार किसी काम से जा रहा था। इसी दौरान चकबहाउदीन पंचायत के रामपुर पोखर के पास पहले से घात लगाए हुए अपराधी शातिर दो बदमाश पैदल आ रहे थे पहले 2 की संख्या में बदमाशों ने स्वराज को रोकने का इशारा दिया। लेकिन वह नहीं रूका तो एक बदमाश ने हथियार निकाल कर बाइक सवार पर गोली चला दी। जिसके बाद युवक बाइक से गिर गया तो बदमाशों ने दो राउंड और गोली चलाई। जिसमें एक गोली बाइक सवार युवक स्वराज के दाहिने पैर के जांघ में लगी। बदमाशों ने स्वराज की अपाची बाइक लूट कर डैनी चौक दलसिंहसराय की ओर फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस पदाधिकारी संगीत कुमारी ने घायल युवक स्वराज को तुरंत इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल दलसिंहसराय में भर्ती कराया। जहां युवक का इलाज जारी है। इधर घटना स्थल पर पहुंचे थानाध्यक्ष कुमार ब्रजेश ने घटना स्थल से तीन खोखा भी सड़क से बरामद किया। और मामले की जांच कर रहे हैं।

Leave a Comment