नशे की दवा खिलाकर बैंककर्मी ने अपने सहयोगी महिला के साथ किया रेप, अश्लील वीडियो भी बनाया

बिहार के मुजफ्फरपुर में तलाकशुदा महिला सहकर्मी का यौन शोषण (sexual abuse) करने के आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. युवक पर महिला ने यौन शोषण करने और अश्लील वीडियो बनाकर पैसे हड़पने का आरोप लगाया है. आरोप के मुताबिक, बैंककर्मी गौरव कुमार अबतक पीड़िता से 55 हजार रुपये हड़प चुका है. वह तलाकशुदा पीड़िता को शादी का झांसा देकर संबंध बनाता था. पीड़िता और आरोपी एक ही बैंक में काम करते हैं. अक्टूबर 2021 में महिला बैंककर्मी ने नगर थाने में सहकर्मी गौरव पर यौन शोषण की एफआईआर दर्ज कराई थी.

अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की देता था धमकी

दर्ज एफआईआर के मुताबिक, आरोपी गौरव पीड़िता का अश्लील वीडियो बना चुका है. वह अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देता है. साथ ही उसने उससे 55 हजार रुपये भी ऐंठ लिए हैं. जांच अधिकारी (IO) बबिता कुमारी ने बताया कि पीड़िता व गौरव एक बैंक में काम करते हैं. बैंक में ही दोनों में दोस्ती हुई थी. पीड़िता तलाकशुदा है. इसका फायदा उठाते हुए गौरव ने उससे दोस्ती बढ़ाई और उसे शादी का झांसा देने लगा।

मंगलसूत्र और सिंदूर भर पत्नी के रूप मे किया था स्वीकार

जानकारी के मुताबिक, साल 2018, नवंबर में आरोपी गौरव पीड़िता को अपनी मां से मिलवाने की बात कहकर उसे अपने घर ले गया. इसके बाद धोखे से नशे की दवा खिलाकर महिला से बलात्कार किया. इतना ही नहीं आरोपी ने इस घिनौनी हरकत का अश्लील वीडियो भी बना लिया. होश में आने के बाद जब वह इसका विरोध करने लगी तो उसकी मांग में सिंदूर भरकर मंगलसूत्र पहना दिया और कहने लगा कि शादी हो गई. इस तरह उसे पत्नी के रूप में स्वीकार कर लिया.

Input : news 18

Leave a Comment