बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की मुसीबतें बढ़ी कोर्ट ने बहन,माँ और उनके खिलाफ समन जारी किया।

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की एक बार फिर से मुसीबतें बढ़ गई हैं. अंधेरी कोर्ट ने एक्ट्रेस समेत उनकी बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और मां सुनंदा शेट्टी (Sunanda Shetty) के खिलाफ समन जारी किया है. ये समन एक ऑटोमोबाइल डीलर की शिकायत के बाद जारी किया गया है.

हाल ही में पति राज कुंद्रा को लेकर टेंशन में रहने के
बाद अब खुद शिल्पा शेट्टी, उनकी बहन शमिता शेट्टी मां सुनंदाशेट्टी पर धोखाधड़ी का आरोप है. इसके लिए उनके खिलाफ एक समन जारी किया गया है.

क्या है पूरा मामला..?

बता दें कि एक बिजनेसमैन ने जुहू पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया था. अंधेरी की मजिस्ट्रेटी कोर्ट ने एक्ट्रेस और उनकी बहन व मां
के खिलाफ समन जारी किया है. दरअसल, शिल्पा शेट्टी, शमिता शेट्टी और सुनंदा शेट्टी पर 21 लाख रुपये का लोन न चुकाने का आरोप है. जानकारी के मुताबिक शिल्पा और शमिता के पिता सुरेंद्र शेट्टी (Surendra Shetty) ने 21 लाख रुपये का लोन लिया।

शिल्पा के दिवंगत पिता ने 21 लाख रुपये उधार लिए थे

एक ऑटोमोबाइल एजेंसी के मालिक ने तीनों के खिलाफ कानूनी फर्म ‘मेसर्स वाई एंड ए लीगल’ के माध्यम से 21 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने की शिकायत दर्ज की थी. उन्होंने दावा किया है कि शिल्पा के दिवंगत पिता ने 21 लाख रुपये उधार लिए थे. कॉन्ट्रेक्ट के मुताबिक उन्हें जनवरी 2017 तक ब्याज सहित पूरी राशि का भुगतान करना था. लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया.

रऑटोमोबाइल एजेंसी के मालिक ने तीनों के खिलाफ कानूनी फर्म ‘मेसर्स वाई एंड ए लीगल’ के माध्यम से 21 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने की शिकायत दर्ज की थी. उन्होंने दावा किया है कि शिल्पा के दिवंगत पिता ने 21 लाख

Leave a Comment