समस्तीपुर के हसनपुर में 61 कार्टून विदेशी शराब के साथ पुलिस ने 6 युवक को किया गिरफ्तार

समस्तीपुर जिला रोसड़ा अनुमंडल हसनपुर थाना क्षेत्र के चीनी मील चौक के पास से बड़ी मात्रा में विदेशी शराब के साथ हसनपुर पुलिस ने छौराही से बिथान ले जाई जा रही शराब से भरी दो बोलरो गाड़ी और एक मैजिक बिना नम्बर प्लेट का गाड़ी जब्त कर छ: युवकों को गिरफ्तार किया है।

थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि उनको गुप्त सूचना मिली कि हसनपुर के रास्ते से शराब तस्कर शराब लेकर जा रहे हैं । सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष ने पुलिस बल के साथ मील चौक के समीप घेराबंदी कर दी। समीपवर्ती जिला बेगूसराय की तरफ से तीन गाड़ी आ रही थी तो उसे जांच के लिए रोका। गाड़ी रोकते ही उसमें बैठे दो युवक भागने की कोशिश करने लगे, जिसको पुलिस ने खदेड़कर पकडा। पकड़ी गई बोलरो व मैजिक से 61 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया गया साथ ही छ: युवकों को गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार युवकों में राजेश कुमार सकरपुरा निवासी थाना बखरी, अनिल महतो परी निवासी , अभिनंदन कुमार और सुनील कुमार पच़रुखी निवासी थाना बिथान, मनू कुमार और अजय कुमार बड़ी सिमरहा निवासी थाना अलौली शामिल हैं। इनके पास से 5 मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है। हसनपुर थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि शराब के साथ पकड़े गए छ: युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है ।

Leave a Comment