मामी और भांजा को हुआ प्यार तो मामी और भांजा ने मिलकर मामा की कर दिया हत्या

डेस्क: बिहार से एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं, जहाँ प्यार में पागल मामी और भांजे ने एक बड़ी साजिश रच डाली हैं. जिस वजह से पूरा परिवार गम में डूब गया हैं.

दरअसल यह मामला बिहार की राजधानी पटना के फतेहपुर का हैं.यहाँ पुलिस ने एक बहुत बड़े मामले में खुलासा किया हैं.मामला यह था की एक व्यक्ति काफी दिनों से गायब था, जिसका शव पुलिस को कुछ दिनों पहले मिला था. अब इसी मामले में पुलिस ने मामी और भांजे और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया हैं.

पुलिस ने बताया की मामी और भांजे में नाजायज सबंध थे. वो दोनों एक दुसरे से शादी करना चाहते थे. लेकिन जब मामा को यह बात पता चली उसने पत्नी को तलाक देने से मना कर दिया. जिसके बाद पति पत्नी में लड़ाइया शुरू हो गई. फिर पत्नी ने ही अपने पति को मारने का प्लान बनाया था.

सबसे पहले पत्नी (मामी) ने पति (मामा) को सुनसान जगह बुलाया था. मृतक की पत्नी काजल देवी, भांजे आकाश और उसके दोस्त अजीत कुमार की गिरफ्तारी हुई है.मृतक की हत्या मामी और भांजे ने 7 फरवरी सोमवार की शाम गला रेत कर दी थी. जिसके बाद उन लोगों ने शव को ठिकाने लगा दिया था. पुलिस ने अब पुरे मामले में खुलासा कर दिया हैं. उन आरोपियों ने भी अपना गुनाह कबूल कर लिया हैं.

Leave a Comment