सीवान:- सरस्वती पूजा में भोजपुरी के अश्लील गानों पर पिस्टल लहराते हुए बार बालाओं का अश्लील डांस का वीडियो हुआ वायरल

SIWAN: सरस्वती पूजा के अवसर पर सीवान के जीबी नगर थाना क्षेत्र के एक गांव में रातभर बार बालाओं का डांस हुआ। जबकि किसी तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रम के आयोजन की अनुमति नहीं थी। इसके बावजूद नियम को ताख पर रखकर नर्तकियों का रातभर डांस प्रोग्राम हुआ। स्टेज पर हथियार लहराते हुए बार-बालाओं ने डांस किया जिसकी भनक पुलिस को भी नहीं हुई। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस अब पूरे मामले की जांच में जुट गयी है। बिहार टाइम्स इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

आश्चर्य की बात तो यह है कि इस कार्यक्रम के दौरान किसी ने भी कोविड गाइडलाइन का ख्याल नहीं रखा। रातभर भोजपुरी के अश्लील गानों पर नर्तकियों ने ठुमके लगाए। इस प्रोग्राम को देखने के लिए गांव के अलावे आस-पास के गांवों के लोग भी पहुंचे थे। लोगों की भारी भीड़ इस कार्यक्रम के दौरान देखी गयी। किसी में भी कोरोना का डर नहीं दिखा। ना तो किसी ने चेहरे पर मास्क लगाया और ना ही दो गज की दूरी ही बनाने की कोशिश की। हद तो यह है कि मंच पर मौजूद नर्तकियां हाथ में पिस्टल लहराते नजर आई।

हथियार लहराते हुए इन नर्तकियों से डांस कराया गया। इसी दौरान किसी ने इनका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर इसे वायरल कर दिया। देखते ही देखते यह वीडियो सभी के मोबाइल फोन तक पहुंच गया। जाहिर सी बात है कि यह वीडियो पुलिस की मोबाइल तक भी पहुंचा ही होगा। इस तरह की लापरवाही स्थानीय पुलिस प्रशासन के लिए चुनौती बनी हुई है। इस मामले पर थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह का कहना है कि वायरल वीडियो का सत्यापन कर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। अब देखना यह होगा कि पुलिस इस मामले पर क्या कार्रवाई करती है।

Leave a Comment