हनीमून मनाकर पत्नी राजश्री संग तेजस्वी यादव पटना लौटे, नीतीश कुमार पर विशेष राज्य का दर्जा लेकर बोला हमला

पिछले कई दिनों से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपने पत्नी रिचेल यादव ‘ राजश्री ‘ के साथ हनीमून के लिए बाहर गए हुए थे. हनीमून से तेजस्वी पत्नी राजश्री संग पटना वापस लौट आए. पटना लौटते ही तेजस्वी यादव नए तेवर में दिखाई पड़े और एयरपोर्ट से बाहर आते ही तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कई सवाल दागे. तेजस्वी यादव ने विशेष राज्य के दर्जे को लेकर नीतीश सरकार पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि बिहार में डबल इंजन की सरकार है तो आखिर जदयू किससे विशेष राज्य का दर्जा मांग रहा है. जदयू को पहले यह बताना चाहिए कि यह मांग आखिर किससे की जा रही है, जब दोनों एक साथ सरकार में शामिल हैं.

बता दें कि ताजा बजट में बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं मिलने के सवाल पर जदयू के नेताओं ने सवाल खड़ा किया था. जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं दिए जाने को निराशाजनक बताया था. विशेष राज्य के दर्जे की मांग को लेकर बजट पेश होने से पहले पिछले कई दिनों से जेडीयू सोशल मीडिया पर अभियान चला रहा था.

रिमांड होम मामले में तेजस्वी यादव ने खड़ा किया सवाल

दूसरी ओर हाल में ही एक बार फिर बिहार में रिमांड होम में यौन शोषण का मामला सामने आने के बाद सियासत गर्मा गई है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में एकबार फिर रिमांड होम का मामला सामने आया है, जिसकी जानकारी मिली है. पहले भी बालिका गृह मामला जब सामने आया था उस समय राजद ने लड़ाई लड़ी थी. इस बार भी राजद इस पर बैठकर बात करेगा. तेजस्वी यादव ने कहा कि पहले वाले मामले में भी अबतक जो मूंछ वाला और तोंद वाला नेता की बात सामने आई थी उसपर कोई करवाई नहीं हुई.

Leave a Comment