सरसों खेत में प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को ग्रामीणों ने पकड़ कर करा दी शादी

बेगूसराय :- बेगूसराय जिला में एक प्रेमी को प्रेमिका से चोरी चुपके सरसो खेत में मिलना महंगा पर गया जब उसे ग्रामीणों ने पकड़ कर शादी करवा दी। मामला बेगूसराय जिला के रचियाही सीतारामपुर गांव का है जहां एक प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पहले जमकर पिटाई कर दिया फिर उसकी शादी भी जबरदस्ती गांव के ही एक मंदिर में करा दिया।

सरसों खेत में प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी

चकिया के बरियाही चानन बिंद टोला के बबलू यादव का पुत्र आदित्य कुमार अपने प्रेमिका मीना कुमारी से मिलने उसके गांव रचियाही दियारा आया था जहां दोनों सरसों के खेत में लिए मिलने के लिए पहुंचे थे। जिसकी भनक ग्रामीणों को लग गई ग्रामीणों ने दोनो को मिलते हुए पकड़ लिया। जिसके बाद ग्रामीणों ने पहले तो प्रेमी को जमकर धुनाई कर दिया फिर उसे बंधक बना लिया । फीर क्या था मामला तेजी से फैलने लगा जिसके बाद लोगों की भीड़ लगनी शुरू हो गई जिसके बाद कुछ ग्रामीणों ने इस बात की सूचना लड़का के घर वालों को दिया।

ग्रामीणों ने कराई प्रेमी प्रेमिका की मंदिर में शादी

जिसके बाद ग्रामीणों ने मिलकर दोनो प्रेमी प्रेमिका की शादी गांव के ही दुर्गा मंदिर में ले जाकर करवा दी।साथ ही सभी ग्रामीणों ने नए विवाहित जोड़े को आशीर्वाद दिया साथ ही लोगो ने कहा कि लड़की के साथ कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए अगर कुछ होता है तो उसकी सारी जिम्मेदारी प्रेमी का होगा।

Leave a Comment