नाबालिक लड़की के साथ 6 लोगों ने मिलकर किया गैंगरेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिहार के नवादा जिले में एक दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई हैं जहां एक नाबालिक लड़की के साथ 6 लोगों ने मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया है। जिसके बाद लड़की ने ये सब बातें अपने माता पिता को बताए और लड़की के परिजन ने इसकी शिकायत जाकर थाने में दिया जिसके बाद प्रशासन ने तत्परता दिखाई और आरोपी को पकड़ लिया है।

6 लोगों ने किया गैंगरेप

घटना नवादा जिला के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के बाकसोती गांव का बताया जा रहा है जहां सकरी नदी के किनारे शनिवार को देर शाम 6 लोगों ने मिलकर एक 14 वर्षीय नाबालिक लडकी के साथ गैंगरेप किया । नाबालिक लड़की को दरिंदो ने नदी के किनारे झाड़ी में ले जाकर दरिंदो ने एक एक कर लड़की के साथ गैंगरेप किया पीड़ित लड़की ने इस बात की जानकारी अपने माता पिता को दिया जिसके बाद लड़की के माता पिता ने थाने में जा कर इस मामले की पूरी जानकारी दिया। लड़की ने बताया कि वह शनिवार को बाजार से खरीदारी कर अपने घर लौट रही थी उसी दौरान नाबालिक लड़की को 6 लोगों ने उसे जबरदस्ती नदी किनारे झाड़ी में ले जाकर बारी बारी से लड़की के साथ गैंगरेप किया।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

जैसे ही इस मामले की जानकारी लड़की के माता पिता ने स्थानीय थाना को दी गई. थाना ने आनन-फानन में विष्णु नगर गांव में जाकर छापामारी की और रेप के आरोपी सभी 6 युवकों को देर रातधर दबोच लिया. थाना प्रभारी ने बताया है कि पीडि़ता की निशानदेही पर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक 6 आरोपियों में से 5 नाबालिक है.

Leave a Comment