नेपाल में खेसारी लाल यादव के कार्यक्रम न होने पर दर्शकों ने किया हंगामा, लगाया आग 4 स्कार्पियो सहित अन्य सामान जलाया

नेपाल में कल खेसारी लाल का कार्यक्रम था जिसमें कार्यक्रम करने गए खेसारी लाल यादव साथ ही उनके टीम के साथ बहुत बड़ा धोखा किया गया आयोजक ने खेसारी लाल यादव को सिर्फ पर्सनल आयोजन कह कर बुलाया था और बाद में पता चला की आयोजक ने टिकट बेचे थे और तो और नेपाल प्रशासन ने आयोजक को पहले ही आयोजन नही करने के लिए बोल दिया था। जिसके बावजूद भी उनलोगो ने खेसारी लाल यादव और उनके टीम को कुछ नही बताया ।

जब खेसारी लाल कार्यक्रम के लिए होटल से जाने लगे तो नेपाल प्रशासन ने उन्हें रोक दिया और कहा कि सर आप कार्यक्रम नही कर सकते है क्योंकि वहां किसी भी तरह ही सुरक्षा नही है और कोविड गाइडलाइन को आपको मानना पड़ेगा ।

जिसके बाद टिकट खरीदने वाले दर्शकों ने हंगामा कर दिया जिसमे खेसारी लाल यादव के टीम के कई लोग घायल हुए हैं और दर्शको ने उनके 4 स्कार्पियो गाड़ी सहित कई सामानों में भी आग लगा दिया।


इस घटना पर खेसारी लाल यादव ने कहा कि दर्शकों की कोई गलती नही है सब गलती आयोजक का जब उन्हें सब पता था तो वो लोग हमको बताए नहीं और धोखा दिए है।

इस घटना के बाद लाइव आकार खेसारी लाल यादव ने कहा कि पहले से उन्हें कुछ नही पता था मात्र 7 दिन पहले ही उनकी बुकिंग हुई थी और आयोजक ने उन्हें कुछ नही बताया और उनके आने तक टिकट बेचते रहे यहां तक कि उन्हें यह भी नहीं बताया गया कि कार्यक्रम का टिकट बेचा जा रहा है और न ही कोई सुरक्षा का इंतजाम किया गया था । खेसारी लाल यादव ने कहा कि इसमें दर्शकों की कोई गलती नही है जब आयोजक को कार्यक्रम की अनुमति प्रशासन से नहीं मिली तो उन्हे कार्यक्रम करवाना ही नही था ।

खेसारी लाल यादव ने कहा कि दर्शक तो खेसारी लाल को अपना प्यार और आशीर्वाद देने आए थे वो भी टिकट खरीद कर एक तो उनके साथ नाइंसाफी हुई की वो कार्यक्रम नही देख सके लेकिन इसमें सबसे बड़ी गलती आयोजक का है जिन्हे सबकुछ पता था फिर भी उन्होंने हमे नही बताया और हमारे कई कलाकार और डांसर घायल हो गई साथ ही हमारे 4 स्कार्पियो को भी जला दिया गया । खेसारी लाल यादव ने कहा कि 1 करोड़ से 1.5 करोड़ का नुकसान हुआ है ।

खेसारी लाल यादव ने बताया कि घटना के बाद भी आयोजक उनसे मिलने तक नही आए सभी के सभी गायब है।

Leave a Comment