बिहार में तेज़ी से बढ़ रहा है कोरोना, जल्द लग सकता है लॉकडाउन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लेंगे फैसला

देश के बाद अब बिहार में भी कोरोना की रफ्तार बेकाबू हो रही है. राज्य में कोरोना के केस तेजी से सामने आ रहे हैं. इस बीच ओमिक्रॉन का संक्रमण भी बिहार पहुंच गया. गुरुवार को राजधानी पटना में ओमिक्रॉन का केस मिला है. बिहार में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 132 नए केस सामने आए हैं.

लॉकडाउन लगाने जैसी अभी हालत नहीं

बिहार में कोरोना के बढ़ते मामले के बीच सीएम नीतीश कुमार का बड़ा बयान सामने आया है. कोरोना के तेजी से बढ़ते केस और ओमिक्रॉन का मामला सामने आने पर सीएम ने कहा कि अभी हमलोग ऐसी स्थिति में नहीं हैं. अभी बिहार में इतनी ख़राब स्थिति नहीं है कि कोई बड़ा फैसला लिया जाए.

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि अभी तो अभी तो यह चल रहा है लेकिन कुछ दिन के अंदर सारे चीज का आंकलन करके हमलोग इसपर फैसला लेंगे. उन्होंने कहा कि आज भी हमलोग आपस में बैठकर बातचीत करेंगे फिर इसके बाद तय करेंगे कि इसको देखकर आगे क्या निर्णय लेना है. सभी इस बैठक में यही सब बात करेंगे.

जल्द बैठक करेंगे सीएम नीतीश कुमार

बिहार में ओमिक्रॉन का केस मिलने पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि ओमिक्रॉन का जांच अभी बिहार में नहीं होता है. जांच के लिए सैंपल दिल्ली भेजा जाता है. उन्होंने कहा कि अभी सिर्फ एक मामला सामने आया है वैसे तो शुरुआत हो ही गई है इसको लेकर हमेशा सजग रहना है इसके लिए सारी तैयारी की जा रही है. सीएम ने कहा कि ओमिक्रॉन का सैंपल बाहर भेजने में टाइम लगता है लेकिन हमलोग इस बैठक में बात करेंगे कि बिहार में ही इसकी व्यवस्था की जाएगी.

बिहार में तेजी से बढ़ रहा है कोरोना केस

बता दें कि बिहार में कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं. पिछले 24 घंटे में कोरोना के 132 नए केस सामने आए हैं. जिसके बाद राज्य में एक्टिव मामलों की संख्या बढ़कर 333 हो गई है. ओमिक्रॉन (Omicron) का संक्रमण भी बिहार पहुंच गया. गुरुवार को राजधानी पटना में ओमिक्रॉन का केस मिला है. कोरोना के बढ़ते मामले के बीच ओमिक्रॉन का केस मिलने से बिहार का स्वास्थ्य महकमा अलर्ट हो गया है.

Leave a Comment