भागलपुर: लड़की को नशीली दवा सूंघा करना चाहता था गंदा काम, मनचलों के चंगुल से बचकर भागी लड़की

भागलपुर ललमटिया इलाके के पासीटोला में मंगलवार को दोपहर बाद नशाखुरानी का शिकार हुई एक लड़की को स्थानीय लोगों ने पहुंचाया। बताया जाता है कि लड़की के साथ एक लड़का भी था जो खुद को उसके पिता के दोस्त का बेटा बता रहा था। स्थानीय लोगों ने बताया कि लड़की ने पूछने पर बताया कि कुछ मनचले लड़के उसके पीछे पड़े हुए हैं।

मनचलों ने कोयला डिपो बस स्टैंड के पास उसे कुछ नशीली दवा सूंघा दिया जिससे वह बदहवास हो गई और उसी के साथ चल पड़ी। जब उसे होश आया तो लड़के उसके साथ गंदी हरकत करने की बात कर रहे थे। किसी तरह वह वहां से भागकर अपनी आबरू बचाई और भटकते हुए ललमटिया थाना के पासिटोला इलाके में पहुंच गई।

वहीं उक्त लड़की के साथ जो लड़का था उसने बताया कि वह उसे घर ले जाने आया है। थाना पहुंचकर लड़की के पिता को भी बुला लेंगे और सब क्लीयर हो जाएगा। मामला संदिग्ध देख लोगों ने दोनों को पुलिस को सुपुर्द कर दिया। पुलिस को लड़के ने बताया कि उसकी भागलपुर कोयला डिपो बस स्टैंड के पास चाय की दुकान है। लड़की के साथ उसका भाई-बहन का रिश्ता है। उसके पिता रिक्शा चालक है वो भी थाना आ रहे हैं।

पिता के पहुंचते ही बेटी ने उन्हें भी आपबीती सुनाई और वह घर जाने की जिद्द करने लगी। इस पर पुलिस ने लड़की को स्वजनों को सौंप दिया। मामले में ललमटिया पुलिस का कहना है कि घटनास्थल इशाकचक थाना क्षेत्र के है। इसलिए सभी को उसी थाने में जाकर लिखित शिकायत करने को कहा गया है।

Leave a Comment