मुजफ्फरपुर में मोदी कंपनी का बॉयलर फटा 6 की मौत, दर्जनों बुरी तरह ज़ख्मी

मुजफ्फरपुर:- मुजफ्फरपुर शहर के बेला स्थित इंडस्ट्रीयल एरिया फेज 2 में एक भयानकहादसा हो गया जिसमे 200 से अधिक लोगो को घायल होने की संभावना बताई जा रही है। बताया जा रहा है की मोदी कंपनी जो की चिप्स, कुरकुरे और नूडल्स बनाती थी उसका बॉयलर आज दिन के 10 बजे के आस पास ब्लास्ट कर गया।

6 लोगो की मौत की पुष्टि

बताया जा रहा है की मोदी कंपनी के बॉयलर के फटने से 6 लोगो की मौत हो गई तथा 200 से अधिक लोग घायल हो गए है । लोगो ने बताया कि इतना भयानक आवाज हुआ की आस पास के 5 किलोमीटर तक ऐसा आवाज हुआ की मनो भूकंप ही आ गया हो जिसके बाद लोगो को पता चला कि बॉयलर ब्लास्ट किया है तो आस पास के गांव से भी लोग वहां पहुंच गए । गांव वालो का कहना है कि उन्होंने जब देखा तो वहां अंदर में बहुत से लोग इधर उधर जख्मी थे साथ ही कई लोगों की लाश भी बरामद हुई। गांव वालो के साथ साथ वहा काफी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए साथ ही मौके पर प्रशासन पहुंचकर लोगो को अस्पताल भेजने का काम किया साथ ही मलवे को हटाकर लोगो को निकलने का काम शुरू किया।

वही अगल बगल के गांव के जो काम करने वाले थे उनके घर मातम छा गया बताया जा रहा है की कुल 200 लोग कंपनी में काम करते थे अभी तक घटना के कारणों का पता नही लग सका है ।

वही काम करने वाले कुछ मजदूर का कहना है कि बॉयलर में पहले से ही कुछ खराबी थी जिसके बारे में कंपनी के अधिकारी को पता था लेकिन वो इन पर अमल नहीं किए जिसके कारण आज कई लोगो को मौत हो गई और कई लोगो को जख्मी हुए।

Leave a Comment