नया साल Patna Zoo में मनाना है तो 26 दिसंबर से एडवांस बुकिंग कराएं, जाने टिकट की कीमत

नया साल आने में बस कुछ ही दिन दूर है जहां पर 2021 का विदाई होगा और 2022 का स्वागत होगा वही इस 2022 का स्वागत करने के लिए राजधानी पटना वासी अलग-अलग तरीकों का प्लान कर चुके हैं। वहीं अगर आप पटना के चिड़ियाघर में नया साल बनाने का सोच रहे तो यह खबर आपके लिए है। आपको बता दूं की इस नए साल के लिए पटना जू प्रशासन ने इसको लेकर पूरी तैयारी कर ली है। और पटना जू प्रशासन की तरफ से एडवांस बुकिंग की सुविधा भी शुरू कर दी गई है तो अगर आप भी नया साल में चिड़ियाघर में जाना कहते है तो आप बुकिंग करवा सकते है।

नया साल में चिड़ियाघर जाना है तो टिकट एडवांस बुकिंग करें

नया साल पर चिड़ियाघर की सैर करने के लिए अगर आप एडवांस बुकिंग कराना चाहते हैं तो 26 दिसंबर से एडवांस बुकिंग करा सकेंगे वही मिली जानकारी के अनुसार इस बार भी 1 जनवरी को टिकट दर में बदलाव होने की संभावना है जहां पर व्यक्त का 100 रुपए और बच्चों का ₹50 टिकट शुल्क रखा जा सकता है।

वही नए साल में ज़ू प्रशासन की तरफ से बहुत ही शानंदार व्यवस्था दी जाएगी जहां पर नए साल पर ज़ू में आने वाले लोगो के लिए खास इंतजाम किए गए हैं विजिटर्स ज़ू में आकर ना केवल जानवरों का दीदार कर सकते हैं बल्कि 3D थियेटर का भी मजा ले सकते हैं जहाँ पर आप अलग अलग फिल्म देख सकते है इसके साथ साथ पर रंग बिरंगी फूल भी लोगों को खूब आकर्षित करेगा इसके अलावा आप भालू राइनो और आईना भी मुख्य आकर्षण का केंद्र है।

Leave a Comment