हैवानियत: भाभी ने देवर संग मिलकर की बॉयफ्रेंड की हत्या, शव के 12 टुकड़े किये

डेस्क: एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं, जहाँ एक भाभी ने अपने देवर के साथ मिलकर बॉयफ्रेंड की बेहरमी से ह’त्या कर दी हैं, जिसके बाद पुलिस ने इस केस में बड़ा खुलासा किया है.

मिली जानकारी के अनुसार यह मामला उत्तर प्रदेश के बाराबंकी का हैं. यहाँ देवर और भाभी ने प्रेमी की ह’त्या कर उसके श’व के 12 टुक’ड़े किये और फिर नदी में फ़ेंक दिया. पुलिस ने सनसनीखेज घटना का खुलासा करते हुए आरोपी भाभी और देवर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

दरअसल पुलिस ने इस मामले में बताया की मृतक कई दिनों से लापता था. उसके परिजनों ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने कॉल डिटेल्स के जरिये भाभी का पता लगाया और उससे पूछताछ की. पूछताछ के दौरान महिला इतनी डर गई की उसने सच उगल दिया. महिला ने बताया की उसका पति फ़रवरी में जेल चला गया था, जिसके बाद वो मृतक के करीब आ गई और दोनों में अफेयर शुरू हो गया.

फिर इस बात की भनक उसके देवर को लग गई और उसने प्रेमी को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया और अपनी भाभी को साथ मिला लिया. इसके बाद महिला ने धो’खे से प्रेमी को घर बुलाया और खुद मायके निकल गई. इसके बाद देवर ने पहले प्रेमी की ह’त्या की. फिर उसके श’व के टु’क’ड़े किये और घाघरा नदी में फ़ेंक दिए.

हालाँकि जब मृतकों के परिजनों ने शिकायत दर्ज कराई तो सारी सच्चाई सामने आ गई. अब भाभी समेत देवर को जेल की हवा खानी पड़ी हैं.

Leave a Comment