समस्तीपुर में शराब के नशे में धुत दरोगा को SP मानवजीत सिंह ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

समस्तीपुर में एक बोतल शराब के साथ ASI गिरफ्तार:शराब कारोबारी से सांठगांठ को लेकर SP ने दबोचा, केस मैनेज करने के लिए मांग रहा था एक लाख

समस्तीपुर एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने विभूतिपुर थाना में पदस्थापित ASI अरुण कुमार पटेल को एक बोतल अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। उसकी गिरफ्तारी की खबर मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एसपी ने एएसआई को विभूतिपुर थाने की हाजत में तत्काल बंद कर दिया। लगभग 16 घंटे के बाद अभियुक्त एएसआई को प्रखंड कार्यालय स्थित CHC में मेडिकल जांच के बाद जेल भेज दिया।

शराब कारोबारी के साथ था सांठगांठ

मिली जानकारी के अनुसार विभूतिपुर थाना में कार्यरत एएसआई अरुण कुमार पटेल की सांठगांठ शराब कारोबारियों के साथ थी। अरुण का एक ऑडियो भी वायरल हुआ। जिसमें वह एक शराब कारोबारी का केस से नाम निकलवाने के नाम पर अभियुक्त से एक लाख रुपए की मांग कर रहा था। इस शिकायत की जांच करने SP मानवजीत सिंह ढिल्लो व रोसड़ा डीएसपी सहरियार अख्तर सदलबल थाना पहुंचे थे। जांच के क्रम में ही एएसआई को एक बोतल शराब के साथ पकड़ा गया।

बिहार के पटना एयरपोर्ट पर 1217 करोड़ के लागत से बन रहा टर्मिनल 2023 तक हो जायेगा पूरा

Also read :- बिहार में बंद हो सकते हैं स्‍कूल, केंद्र की मोदी सरकार ने सभी राज्‍यों को दिया ये निर्देश

समस्तीपुर एसपी मानवजीत सिंह ने शराब के साथ दरोगा को किया गिरफतार

इस संबंध में एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि विभूतिपुर थाना क्षेत्र के चकहबीब पंचायत से भारी मात्रा में शराब बरामद हुई थी। इसके बाद ASI अरुण का एक ऑडियो मिला। जिसमें एएसआई अरुण कुमार पटेल द्वारा मैनेज कराने की बात कही गई थी। इसको लेकर शनिवार की देर शाम अरुण कुमार पटेल के आवास पर छापेमारी की गई जहां से एक बोतल शराब के साथ उसे गिरफ्तार किया गया है।

3 thoughts on “समस्तीपुर में शराब के नशे में धुत दरोगा को SP मानवजीत सिंह ने गिरफ्तार कर भेजा जेल”

Leave a Comment