U.P में समाजवादी पार्टी के कुछ नेताओं पर विधान सभा चुनाव से पहले इनकम टैक्स का छापा

UP: मऊ में SP नेता राजीव राय के घर पर इनकम टैक्स की रेड, बाहर बड़ी संख्या में पुलिसबल तैनात ” यूपी के मऊ में Samajwadi Party नेता राजीव राय के घर इनकम टैक्स का छापाछापेमारी के दौरान घर के बाहर बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मी तैनातफिलहाल आयकर विभाग ने छापेमारी को लेकर जारी नहीं किया है कोई बयान

समाजवादी पार्टी के नेता और राष्ट्रीय महासचिव राजीव राय के घर पर आयकर विभाग (Income Tax)ने छापेमारी की है। यह छापेमारी उनके घर मऊ में हुई है जहां घर के बाहर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। माना जा रहा है कि इनकम टैक्स की टीम यहां कुछ पूरी तलाशी अभियान के बाद ही निकलेगी। इसके अलावा आयकर विभाग कुछ अन्य जगहों पर भी छापेमारी कर सकती है।

घर के बाहर पुलिसबल तैनात
छापेमारी की खबर मिलते ही राजीव राय के घर के बाद समाजवादी पार्टी के समर्थक भी जुट गए हैं। इस रेड में किसी प्रकार की दिक्कत ना हो इसलिए यहां बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात की गई है। राजीव राय के घर पर छापा पड़ने के बाद इस पर राजनीतिक बयानबाजी होना भी तय माना जा रहा है और जल्द ही समाजवादी पार्टी इसे चुनाव से जोड़कर भाजपा सरकार पर अपने हमले और तेज कर सकती है। फिलहाल विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा है।

Via- Daily bihar

Leave a Comment