शादी के एक सप्ताह बाद पटना की सड़को पर निकले तेजस्वी, राजश्री ने पैर छूकर लिया बड़ों का आशीर्वाद

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की शादी के एक सप्ताह पूरे हो गए हैं. एक सप्ताह बाद आज दोनों पतिपत्नी पटना की सड़कों पर चहलकदमी करने निकले. उन्होंने राबड़ी आवास के बाहर सड़क पर निकलकर समर्थकों का अभिवादन किया. इस दौरान तेजस्वी और उनकी पत्नी की एक झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई.


यहां तेजस्वी और राजश्री से मिलने भारी संख्या में समर्थक उनके आवास पर पहुंचे थे. इसके बाद समर्थकों से मिलने के लिए तेजस्वी यादव अपनी पत्नी राजश्री के साथ घर से बाहर निकले और लोगों से मुलाकात की. इस दौरान राजश्री ने बड़ों का पैर छूकर आशीर्वाद लिया.

लोगों के बीच तेजस्वी राजश्री

लालू प्रसाद के छोटे लाल तेजस्वी ने गुरुवार के दिन ही दिल्ली में रेचल से शादी की थी. रेचल को बाद में लालू प्रसाद ने राजश्री नाम दिया है. शादी के बाद पटना लौटने पर कई दिनों से उनके समर्थक बाहर ने का इंतजार कर रहे थे. इसके बाद आज वो घर से बाहपर निकले और लोगों से मिले उनका अभिवादन किया सभी के प्रति आभार जताया. तेजस्वी और राजश्री को अपने बीच देखकर लोगों का उत्साह देखते बन रहा था. लोगों से मिलने के बाद राजश्री ने कहा कि आप सबका प्यार और स्नेह पाकर बहुत अच्छा लग रहा है.

गुपचुप तरीके से हुई तेजस्वी की शादी

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की शादी दिल्ली में बहुत ही गोपनीय तरीके से हुई. 9 दिसंबर को उनकी शादी से के दो घंटे पहले तक स्सपेंस था कि उस दिन उनकी शादी है या सगाई. तेजस्वी की शादी हो रही है

साथ ही लोगों को यह भी पता वहीं था कि उनकी शादी किससे हो रही है और उनकी पत्नी का नाम क्या है. शादी से पहले कोई उनकी पत्नी का नाम राजश्री बता रहा था तो कोई एलैक्सिस. तेज्सवी की शादी के पहले उनकी बहन रोहिणी ने ट्वीट कर हिंद जरूर दिया था कि नेता प्रतिपक्ष की शादी होने वाली है. तब रोहिणी ने ट्वीट किया था भाई के सिर पर सेहरा है सजने वाला खुशियों से गुलजार घर का आंगन है होने वाला. शादी के बाद रोहिणी आचार्या ने ही अपनी छोटी भाभी का नाम लोगों रेचल को बताया था.

Leave a Comment