शादी के 8 दिन बाद प्रेमी संग नई नवेली दुल्हन हुई फरार, रचाई शादी 10 साल से चल रहा था अफेयर

PATNA- शादी के 8वें दिन युवती ने प्रेमी से किया विवाह:10 साल से चल रहा था अफेयर, परिजनों ने कराई दूसरे लड़के से शादी; लड़की ससुराल से भागी

शादी के 8वें दिन एक विवाहित युवती ने भागकर अपने प्रेमी के साथ मंदिर में शादी कर ली। इसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करते हुए जिला प्रशासन से उसके परिजनों को परेशान नहीं करने की अपील की है। दरअसल, युवती के 10 साल पुराने प्रेम प्रसंग की बात जब परिजनों को पता चली तो उन्होंने उसकी शादी दूसरे लड़के से करवा दी। शादी के 8वें दिन युवती अपने प्रेमी के संग भाग निकली और मंदिर में जाकर दोनों ने शादी कर ली।

दरअसल, शहर के कल्याणपुर मोहल्ले में रहने वाली शिवानी कुमारी अपने मोहल्ले के ही उत्तम कुमार से प्यार करती थी। लेकिन परिजनों के दबाव में उसने 7 दिसंबर को एक युवक से शादी रचा ली। वहीं, शादी के दो दिन बाद ही उसके पति ने उसके साथ मारपीट की। शिवानी ने इसकी जानकारी फोन पर अपने प्रेमी को दी। इससे उत्तम आग बबूला हो गया और उसके ससुराल पहुंचा। मौका देख शिवानी घर से बाहर निकली और प्रेमी के साथ भाग गई।

उत्तम, शिवानी को अपने साथ लेकर मंदिर पहुंचा और शादी रचा ली। शादी के बाद दोनों प्रेमी जोड़े ने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो अपलोड किया। इसमें युवती कह रही है कि उसने अपनी मर्जी से दूसरी शादी की है। जमुई पुलिस-प्रशासन उसके और उसके प्रेमी के परिजनों को परेशान ना करें। इधर, प्रेमी-प्रेमिका दोनों के परिजन उनकी तलाश में लगे हुए हैं।

Leave a Comment