बेगूसराय में बिजली विभाग का JE रिश्वत लेते धराया

बेगूसराय में एक बिजली विभाग के इंजीनियर को 25 हजार रुपया घूस लेते हुए निगरानी टीम ने धर दबोचा है। इस घटना के बाद बिजली विभाग में हड़कंप मच गया। मामला नगर थाना क्षेत्र के पावर हाउस स्थित बिजली विभाग की है। जहां गिरफ्तार इंजीनियर की पहचान नीरज कुमार के रूप में हुई है। वह वर्तमान में बिजली विभाग के पावर हाउस ऑफिस में JE ( Junior Engineer) के पद पर कार्यरत था।

दरअसल, सफापुर के रहने वाले सर्वेश कुमार के ऊपर बिजली विभाग से एक लाख रुपया का बिल आया था। जिसको लेकर लगातार बिजली विभाग कार्यालय का चक्कर सर्वेश कुमार लगाता था। इस बिल को सेटल करने के लिए इंजीनियर नीरज कुमार ने सफापुर निवासी सर्वेश कुमार से ₹25 हजार रुपया मांगा था।

इसी को लेकर सर्वेश कुमार ने इसकी शिकायत निगरानी विभाग में किया। इस शिकायत के बाद निगरानी की टीम ने बिजली विभाग ऑफिस कार्यालय पहुंचकर रंगे हाथ 25 हजार घूस लेते हुए इंजीनियर नीरज कुमार को धर दबोचा है। फिलहाल निगरानी की टीम इंजीनियर नीरज कुमार को अपने साथ ले गया है और पुस्तक अपने अस्तर से निगरानी के टीम के द्वारा की जा रही है। निगरानी टीम जैसे ही बिजली विभाग के इंजीनियर नीरज कुमार को गिरफ्तार किया है वैसे ही बिजली विभाग के कार्यालय में हड़कंप मच गया।

input:- Dainik Bhaskar

Leave a Comment