राजद विधायक भाई वीरेंद्र और बीजेपी विधायक संजय सरावगी में हुआ समझौता, तेजस्वी यादव की मौजूदगी में दोनों ने मिलाया हाथ

बिहार विधान मंडल के शीत कालीन सत्र के दूसरे दिन दो विधायकों के बीच हुई तल्खी गुरुवार को दोस्ती में बदल गई। पटना की मनेर विधानसभा के राष्ट्रीय जनता दल (राजद) विधायक भाई वीरेंद्र की कोशिश दूसरे दिन रंग लाई। बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने सदन में बीजेपी विधायक संजय सरावगी और भाई वीरेंद्र के बीच सुलह करा दी। उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की मौजूदगी में राजद और भाजपा विधायक ने एक दूसरे से हाथ मिलाया और गिले-शिकवे खत्म किए।

इस मौके पर राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि अगर मेरे कोई शब्द बीजेपी एमएलए को बुरे लगे हैं तो मैं उसे वापस लेता हूं। उन्होंने कहा कि हम लड़ाई करने वाले लोग नहीं है। हम तो हमेशा दोस्ती पसंद करते हैं। आरजेडी विधायक ने कहा कि कुछ गलतफहमी हो गई थी, जो नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा की मौजूदगी में खत्म हो गई है। उन्होंने कहा कि हम दो नहीं एक हैं। वहीं बीजेपी विधायक संजय सरावगी ने कहा कि अब भाई वीरेंद्र से कोई विवाद नहीं है। हम दोनों बिहार के विकास के लिए मिलकर साथ काम करेंगे।

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर तस्वीर पोस्ट करते हुए कहा कि सामाजिक जीवन में रहने वाले जनप्रतिनिधियों से हमेशा व्यवहार की मर्यादा को स्थापित करते हुए हर परिस्थिति में अपने आचरण में शालीनता और विनम्रता रखना अपेक्षित है। सदन के सदस्य भाई वीरेंद्र और संजय सरावगी ने उस स्वस्थ परंपरा को मजबूती दी है।

Leave a Comment