आलू काटती इस लड़की के दीवाने हुए लोग, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी लड़की (Pakistani Girl) का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह आलू काटती नजर आ रही है. एक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को पोस्ट किया गया है, जिसके बाद से लोग लड़की की सादगी और खूबसूरती के दीवाने हो गए हैं. कुछ ही दिनों में वायरल वीडियो (Viral Video) को 80 हजार के आसपास लाइक मिल चुके हैं और इसे देखने वालों की संख्या दिन ब दिन बढ़ती जा रही है.

रोटी वाली ने भी बनाया था दीवाना

कुछ वक्त पहले पाकिस्तान (Pakistan) की एक रोटी बनाती हुई लड़की का वीडियो भी वायरल हुआ था. इस लड़की का भोलापन और सादगी का असर लोगों पर इस कदर हुआ था कि सोशल मीडिया यूजर्स ने लाइक और कमेंट की बाढ़ ला दी थी. रोटी बनाते हुए लड़की की मुस्कान ने लाखों लोगों को अपना दीवाना बना दिया था. उस लड़की का नाम अमीना रियाज था, जो एक खानाबदोश परिवार से ताल्लुक रखती है.

1.5 मिलियन से अधिक बार देखा गया

अमीना रियाज के बाद एक और पाकिस्तानी लड़की का वीडियो सामने आया है, जिसकी स्माइल और खूबसूरत आंखें सोशल मीडिया पर छा गईं हैं. वायरल वीडियो में ये लड़की आलू काटती नजर आ रही हैं. वीडियो को Ekiya5 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया है और इसे अब तक 1.5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. 10 सितंबर को पोस्ट किये गए इस वीडियो में लड़की कई रंगों वाला सलवार सूट पहने हुए है और आलू काटते हुए वह मुस्कुरा रही है.

पड़ोसी ने वीडियो बना किया था पोस्ट

वीडियो को यूजर्स की ओर से काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो को अब तक 80 हजार के आसपास लाइक मिल चुके हैं. वहीं कमेंट की भी भरमार है. इससे पहले जिस लड़की का वीडियो वायरल हुआ था, वो 15 साल की अमीना पाकिस्तान के सिंध प्रांत में कराची के बाहरी इलाके में रहती है. उसके पड़ोस के एक लड़के ने उसका वीडियो बनाकर शेयर किया था, जो देखते ही देखते वायरल हो गया था.

Input:- Zee news

Leave a Comment