पटना के OYO होटल में पुलिस का छापा, प्रेमिका के साथ जाम छलकाते प्रेमी बैंककर्मी गिरफ्तार

पटना की एजी काॅलोनी के ओयो होटल के कमरा नंबर 103 से पुलिस ने प्रेमी-प्रेमिका को शराब पीते गिरफ्तार किया। मखदुमपुर का रहने वाला प्रेमी रोहित कुमार ICICI बैंक, जबकि सगुना मोड़ की मोनालिसा एक निजी कंपनी में काम करती है। दोनों MBA कर चुके हैं। प्रेमी-प्रेमिका के साथ साथ पुलिस ने होटल के मैनेजर पूर्वी चंपारण के दीपक कुमार और होटल कर्मी जहानाबाद के नीतीश कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस यह कार्रवाई रविवार की देर रात की। सोमवार को चारों को जेल भेज दिया गया। शास्त्रीनगर थानेदार रामशंकर सिंह ने बताया, ‘कमरा नंबर 103 से शराब की एक बोतल भी बरामद की गई। उसकी कीमत बाजार में 3,500 रुपए है। होटल के मैनेजर और स्टाफ ने ही प्रेमी युगल को शराब उपलब्ध कराई थी। कमरा देने से पहले होटल मैनेजर ने शराब नहीं पीने का शपथ पत्र भी नहीं भरवाया था। होटल के कमरा नंबर 103 को पुलिस ने सील कर दिया है। होटल को सील करने के लिए जिला प्रशासन को लिखा गया है।’

दो होम डिलीवरी करने वाले और दो पियक्कड़ सहित पांच गिरफ्तार

लंगरटोली का गोपाल और गोपालपुर का नंदन ज्वेलरी और दवा दुकान में काम करते हैं। नंदन कहीं से शराब पीकर गोपाल के पास पहुंचा। दोनों मिले तो फिर शराब पीने की तलब जगी। इसके बाद दोनों ने होम डिलिवरी करने वाले मछुआटोली के शुभम को फोन किया। उसने एक बोतल शराब देने के लिए दोनों को कुनकुन सिंह लेन बुलाया। दोनों जैसे ही शुभम के पास पहुंचे पीछे से पुलिस धमक गई और गिरफ्तार हो गया।

शुभम पहले से पुलिस की गिरफ्त में था। शुभम के साथ-साथ आलमगंज पुलिस चौकी का राकेश भी तब तक गिरफ्तार हो चुका था। इन लोगों के पास से पुलिस ने तीन बोतल महंगी विदेशी शराब, 8,800 रुपए, एक बाइक और चार मोबाइल बरामद किया। दरअसल, पुलिस ने सबसे पहले मखनियां कुआं से राकेश को दो बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया। उस दाैरान उसके मोबाइल पर लगातार शुभम का फोन आ रहा था।

इसके बाद पुलिस ने शुभम को भी एक बोतल शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। दोनों की गिरफ्तारी के पुलिस ने दो अन्य लड़कों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में दोनों ने पुलिस को बताया कि पहले वे दोनों प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करता था। पैसे की दिक्कत रहने लगी तब से शराब के धंधे में आ गया। इधर जांच के दौरान कुनकुन सिंह लेन से पुलिस ने नवादा के प्रवेश कुमार को को गिरफ्तार कर लिया। प्रवेश शराब के नशे में था।

Leave a Comment