बिहार में हुए कॉपी घोटाले के विरोध में आइसा ने मुख्यमंत्री का फूंका पुतला

कॉपी घोटाले में शामिल दोषियों पे करवाई करे नीतीश कुमार- आइसा

आज दिनांक 23 नवम्बर 20121 को पटना विश्वविद्यालय के मुख्य द्वार पे छात्र संगठन आइसा ने बिहार के विश्वविद्यालयों में हुए कॉपी घोटाले के खिलाफ़ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया

बिहार के शिक्षा व्यवस्था को नीतीश सरकार के द्वारा लूट का अड्डा बना दिया गया है. राज्य स्तर पे आए कॉपी घोटाला इसका जीता जागता उदाहरण है. बिना किसी टेंडर के विश्वविद्यालयों द्वारा कॉपी खरीदी जा रही है.जो किताबे किसी काम के नहीं है उन्हे भी खरीद कर विश्वविद्यालय घोटाले का अंज़ाम दे रहे हैं. पूरे बिहार के उच्च शिक्षा को वेंटिलेटर पे डाल दिया है नीतीश कुमार ने.

आइसा नेता नीरज यादव ने कहा कि नीतीश कुमार से बिहार की शिक्षा व्यवस्था चल नहीं पा रही है . नीतीश कुमार को इस्तीफा दे देना चाहिए. बिहार के हर कॉलेज को लूट का अड्डा बना दिया गया है.
आइसा राज्य अध्यक्ष विकास यादव ने कहा कि भाजपा जदयू की सरकार ने पिछले 15 सालों में बिहार की शिक्षा व्यवस्था को बर्बाद कर दिया है. कुलपतियों के द्वारा किये गए घोटाले के पैसे राजभवन से ले कर मुख्यमंत्री तक पहुँचता है. कॉपी घोटाले में जिस शख़्स का नाम आ रहा है वो पहले बिहार के राजभवन में काम कर चुका है. उस व्यक्ति की गिरफ्तारी हो और कितने बड़े लोग संलिप्त हैं उसकी जाँच कर के उनपे करवाई हो.
प्रदर्शन में आइसा के राज्य अध्यक्ष विकास यादव, आइसा राज्य सह सचिव कुमार दिव्यम, आइसा नेता नीरज यादव, दिनकर कुमार, समीर राज, रंजन कुमार, चंदन कुमार, राहुल कुमार, आदित्य रंजन, विशाल विनायक,रवि प्रताप यादव सहित दर्ज़ानो लोग मौजूद थें.

Leave a Comment