प्रेम प्रसंग में नाइट गार्ड की गोली मारकर की हुई थी हत्या, DSP ने किया खुलासा

समस्तीपुर जिले के हसनपुर थाना के महुली गांव स्थित निरंजन यादव के चिमनी पर नाईट गार्ड हत्याकांड का डीएसपी सहरियार अख्तर ने खुलासा किया।


इस संबंध में हसनपुर थाना परिसर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि 12 अगस्त के देर रात्रि में महुली गांव स्थित निरंजन यादव के चिमनी पर नाइट गार्ड महुली निवासी अजीत यादव की हत्या गोली मारकर कर दिया गया था।


जिस संदर्भ में हसनपुर थाना कांड संख्या 164/21 दर्ज किया गया था. उक्त कांड के सफल उद्भेदन हेतु पुलिस अधीक्षक समस्तीपुर के द्वारा डीएसपी रोसरा के नेतृत्व में थाना अध्यक्ष हसनपुर पंकज कुमार, एएसआई अजीत कुमार त्रिवेदी, सिपाही अरविंद कुमार व तकनीकी शाखा समस्तीपुर का एक टीम गठन किया गया।


जिसमें वैज्ञानिक अनुसंधान से उक्त कांड का सफल उद्भेदन किया गया। जिसमें पता चला कि मृतक अजीत यादव का एक महिला अनीता देवी से अवैध संबंध था। चिमनी पर रोहित नाम का व्यक्ति अनीता देवी के साथ आता जाता था कुछ दिन पूर्व रोहित को दस हजार रुपये का जरूरत पड़ा तो अनीता देवी ने अजीत यादव से रोहित को पैसा दिलवा दिया।


जब अजीत यादव पैसा मांगने लगा तो रोहित साह पैसा देने में आना कानी करने लगा।


इसी अवैध संबंध एवं पैसा के लेनदेन को लेकर अनीता देवी तथा रोहित साह दोनों ने मिलकर अजीत यादव की हत्या कर दिया।
गठित टीम के सदस्यों द्वारा लगातार छापामारी करते हुए घटना में संलिप्त महिला अनीता देवी पति बलदेव यादव ग्राम हरपुर थाना हसनपुर जिला समस्तीपुर को गिरफ्तार किया गया वही उनके द्वारा भी इस घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया।


वहीं रोहित साह की गिरफ्तारी के लिए छापामारी जारी है।
मौके पर थानाध्यक्ष पंकज कुमार, अजित कुमार त्रिवेदी,मो.शकील आदि मौजूद थे।

Leave a Comment