नवगछिया में 10 वीं की छात्रा ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा हैं

पूर्व मध्य रेल के बरौनी कटिहार रेलखंड अंतर्गत नवगछिया स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 से सटे मालगोदाम के समीप बुधवार की सुबह पढ़ने जा रही एक छात्रा की मालगाड़ी की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। जिसकी पहचान गोपालपुर थाना क्षेत्र के अभिया डिमहा ग्राम निवासी अखिलेश सिंह की 15 वर्षीय पुत्री संजना कुमारी के रूप में उसके भाई और बहन तथा माँ ने की। जो घटना के तुरंत बाद घटनास्थल पर पहुंचे थे।

मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है

मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार लड़की ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या की थी मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ था लेकिन इस घटना को लेकर के परिजनों द्वारा कुछ नहीं बोला गया वही इस घटना की सूचना मिलते ही नवगछिया जीआरपी के थानाध्यक्ष प्रमोद प्रसाद सिंह भी दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। जिन्होंने मौके से शव को उठवा कर पोस्टमार्टम हेतु अनुमंडलीय अस्पताल भेजा। वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना के.

समय एक मालगाड़ी सीटी बजाते हुए तेज रफ्तार से निकली थी। परिजनों के अनुसार वह राजकीय मध्य विद्यालय डिमहा अभिया स्कूल में वर्ग दशम की छात्रा थी। वे पिछले कई महीने से संजय यादव के मकान में भाड़े पर रह कर यही कोचिंग की पढ़ाई कर रही थी थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के दादा बृजनदन सिंह के बयान पर
मामला दर्ज कर जांच किया जा रहा है ऐसे कई तरह की बातें सामने आ रही है।

Leave a Comment