बिहार:- प्यार में मिला धोखा तो महिला ने थाने में की आत्महत्या, 3 महीने पहले की थी प्रेम विवाह

MOTIHARI : इस वक्त एक बड़ी खबर बिहार के पूर्वी चंपारण जिले से सामने आ रही है. एक महिला ने पति के भाग जाने के बाद थाने में जहर खाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि तीन महीने पहले ही उसने अपने प्रेमी के साथ प्रेम विवाह किया था. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

बताया जा रहा है कि महिला रांची की रहने वाली थी. उसका नाम श्रेया शर्मा था. तीन महीने पहले ही उसने गोविंदगंज थाना क्षेत्र के मूड़ा गांव निवासी राहुल कुमार नाम के युवक से प्रेम विवाह किया था. शादी करने के बाद जोड़ा पटना में रह रहा था. किसी बात को लेकर अनबन हो जाने के बाद पति 4 दिन पहले मोतिहारी चला आया था, जिसे लेकर श्रेया ने पटना SSP से गुहार लगाई थी. उसके बाद वह मोतिहारी महिला थाना पहुंची थी.

श्रेया ने थाना प्रभारी सरिता कुमारी को अपनी पूरी आपबीती सुनाई. इसके बाद महिला थाना प्रभारी ने श्रेया के परिजनों से बात की और उसको खाना खिलाकर बैरक में सुला दिया, लेकिन श्रेया को पता चला कि पटना SSP ऑफिस से अब तक कोई कागजात मोतिहारी महिला थाना नहीं पहुंचा है.

फिर क्या था प्यार में धोखा खाई श्रेया ने जहर खा लिया. मामले की जानकारी मिलने के बाद उसे तत्काल सदर अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया. इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

INPUT:- First Bihar

Leave a Comment