महिला को हुआ 11 साल छोटे लड़के से प्यार, छोटे युवक को पाने के लिए कर दी पति की हत्या

एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां एक महिला को अपने से 11 साल छोटी युवक से प्यार हो गया, जिसके खातिर महिला ने अपने पति की निर्मम ह’त्या कर दी है, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और कोर्ट की तरफ से उसे 10 दिन की रिमांड पर भेज दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार यह मामला पश्चिम बंगाल के महानगर से सटे केएलसी थानांतर्गत भांगड़ के बामनघाटा इलाके की है, जहां एक अधेड़ उम्र की महिला को अपने से 11 साल छोटी युवक से बेपनाह मोहब्बत हो गई थी, लेकिन इस राह में उसका पति बहुत बड़ा अड़चन बन रहा था।

इस घटना के बाद आरोपी पति ने बताया कि वह कुछ ही समय पहले अपने बॉयफ्रेंड से मिली थी और उन दोनों के बीच में नजदीकियां बढ़ गई, लेकिन इसके बारे में उसके पति को पता चल गया और वह उसके बाद से ही अपनी पत्नी के ऊपर रोक टोक करने लगा था, जिससे वह काफी परेशान हो गई थी.

इसी के बाद महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने सबसे बड़े रास्ते के कांटे यानि की पति को मारने का प्लान बनाया। वह प्रत्येक दिन अपने पति के खाने में नींद की गोलियां मिला देती थी और इसी तरह एक दिन जब उसका पति बेसुध हो गया तो महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की गला दबाकर ह’त्या कर दी और फिर ऐसे नाटक किया कि उसे कुछ पता ही नहीं है, लेकिन पुलिस ने जब आरोपी पत्नी की कॉल डिटेल्स निकाली तो सारा मामला उजागर हो गया और अब उसे गिरफ्तार कर लिया गया है, जहां आरोपी पत्नी और प्रेमी ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है।

1 thought on “महिला को हुआ 11 साल छोटे लड़के से प्यार, छोटे युवक को पाने के लिए कर दी पति की हत्या”

Leave a Comment