सोशल मीडिया पर बने दोस्त ने लड़की को मिलने बुलाकर, दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

जयपुर से एक युवती के साथ गैं’गरेप का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा था, जिसके बाद पुलिस ने जिम्मेदारी समझते हुए इस वीडियो के बारे में पता लगाया। है साथ ही 3 लोगों की गिरफ्तारी भी हो गई है। खबरों के अनुसार जो वीडियो वायरल हुआ । है वह 6 महीने पहले का बताया जा रहा है , लेकिन जैसे ही जयपुर पुलिस को इस वीडियो की खबर मिली उन्होंने आवाजों के आधार पर महिला और आरोपियों का पता लगाया था।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जयपुर पुलिस ने जब वीडियो देखा तो उन्हें पता चल गया कि वीडियो में जो लोग बोल रहे हैं, वह जयपुर के हैं, जिसके बाद उन्होंने सबसे पहले पीड़िता का पता लगाया जो की हरदोई की रहने वाली थी। पुलिस के समर्थन के बाद उसने भी आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

सोशल मीडिया पर हुई थी दोस्ती

वही पीड़िता ने बताया कि कैसे सोशल मीडिया पर उसकी दोस्ती एक लड़के से हुई थी और वह उससे मिलने के लिए अजमेर रोड पर गई थी। पीड़िता ने अपने बयान में बताया कि शुरुआती कुछ घंटों में सब कुछ अच्छा था, लेकिन लडके ने अचानक एक कैब बुलाई और उसमे कुछ और लोगों को भी बैठा लिया, जिसके बाद उन सभी ने उसके साथ बला’त्कार किया और उसका वीडियो भी बनाया।

खबरों के अनुसार पीड़िता ने अपने बयान में आगे बताया कि बला’त्कार के बाद उन सभी आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी और उसे वीडियो भेज कर ब्लैकमेल करते थे। ताकि वह किसी को कुछ ना बता पाए, लेकिन अब पुलिस के समर्थन के बाद उसके अंदर हिम्मत आई है और वह सभी आरोपियों को सजा दिलाना चाहती है। बता दे जयपुर पुलिस ने महिल के बयानों के आधार पर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने अपने बयान में बताया कि उन लोगों ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वह एक गैंग के रूप में काम करते हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से लड़कियों को फंसाते हैं। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करते हुए उन्हें हवालात में डाल दिया गया है।

Leave a Comment