बिहार:- जीत की खुशी ने मुखिया जी ने बार बालाओं के साथ लगाएं अश्लील ठुमके वीडियो हुआ वायरल

DESK: बिहार में पंचायत चुनाव को लेकर तैयारियां अपने चरम पर हैं. उम्मीदवार जनता को लुभाने में लगी हुई हैं. लेकिन चुनाव को लेकर आदर्श आचार सहिंता लागू हैं. फिर भी उम्मीदवार और उनके समर्थक इसकी धज्जियाँ उड़ाने में लगे हुए हैं.

जीत की खुशी में मुखिया जी ने करवाए ऑर्केस्ट्रा का आयोजन

मिली जानकारी के अनुसार ताजा मामला बिहार वैशाली जिले के हाजीपुर का है. जहां एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. यहाँ चुनाव जितने के बाद गाँव के मुखियां ने अपने घर पर ऑर्केस्ट्रा का आयोजन कराया था, जिसमें बार-बालाओं ने जबरदस्त ठुमके लगाए. वीडियो वायरल होने के बाद भी जब प्रशासन की नींद खुली तो आनन फानन में मुखिया के खिलाफ मामला दर्ज किया गया हैं.

बता दे काशीपुर चकबीबी पंचायत से चुनाव जितने के बाद मुखियां ने अपने घर पर बाहर से बार बालाओं को बुलवाया था. मुखिया जी का जश्न तीन दिनों तक चला. उन्होंने बाहर से डांसर बुलवाकर तीन दिन तक नाच-गाना करवाया. मंच पर डांसरों के साथ मुखिया जी भी नज़र आये. वो खुद स्टेज पर जाकर अश्लीलता की सारी हदे पार कर रहे थे. कहा जा रहा की मुखियां ने दशहरे के नाम पर आयोजन कराया था. लेकिन वहां पूजा पाठ की जगह अश्लीलता फैलाई जा रही थी.

तीन दिनों तक चला कार्यक्रम

हम आपकों बता दे हैरानी की बात यह हैं की यह कार्यक्रम तीन दिनों तक चला था, लेकिन पुलिस को इस बार की भनक तब लगी हैं, जब सोशल मीडिया पर विडियो पूरी तरह से वायरल हो गया हैं.

Leave a Comment