प्रेमी के साथ पकड़ी गई लड़की, भाई ने जमकर पीटा, बोली- मेरे बॉयफ्रेंड को छोड़ दो, तुमको बोलने का हक नहीं

बिहार की राजधानी पटना से एक ऐसा मामला सामने आया है, जो काफी हैरान करने वाला है. दरअसल एक लड़की प्रेमी के लिए अपने भाई से भिड़ गई. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.

घटना पटना जिले के गौरीचक थाना इलाके की है. यहां एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की अपने भाई से उलझती दिख रही है. बताया जा रहा है कि लड़की अपने प्रेमी के साथ शादी करने जा रही थी. इसी दौरान रास्ते में उसके भाई ने दोनों को पकड़ लिया और अपने दोस्त के साथ मिलकर बॉयफ्रेंड की जमकर पिटाई कर दी.

दो साल से चल रहा प्रेम प्रसंग

बताया जा रहा है कि लड़की अपने प्रेमी से पिछले दो साल से प्यार करती है. वह उसी से शादी रचाना चाहती है. शुक्रवार को प्रेमिका अपने प्रेमी को शादी करने के लिए गौरीचक बाजार बुलाई. लेकिन तभी उसके भाई ने दोनों को देख लिया. अपने दोस्त के साथ मिलकर भाई ने प्रेमी की पिटाई कर दी. प्रेमी को पिटते देख प्रेमिका आगबबूला हो गई और वह अपने भाई पर भड़क गई.

भाई को बोली तुमको बोलने का कोई हक नही

लड़की ने भाई से कहा कि उसके प्रेमी को छोड़ दे. दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और शादी भी रचाना चाहते हैं. लड़की ने अपने भाई को कहा कि तुम्हें बीच में बोलने का कोई हक़ नहीं है. काफी विवाद के बाद लड़की अपने प्रेमी से शादी नहीं रचा पाई और उसका भाई गाड़ी पर बैठाकर उसे घर लेकर चला गया. इस घटना के बाबत गौरीचक थाना प्रभारी लालमणि दुबे ने बताया कि उन्हें फिलहाल कोई जानकारी नहीं है.

Leave a Comment