मोहब्बत जिंदाबाद: बिहार के युवक ने कोठेवाली से रचाई शादी, जानिए यह अनोखी प्रेम कहानी!

डेस्क:- प्यार किसी भी इंसान को पागल कर देता हैं. इंसान जब प्यार में होता हैं तो उसे न परिवार दिखाई देता हैं और ना समाज नज़र आता हैं. प्यार में जात पात धर्म समाज आदि नहीं देखता। प्यार का सभी का अधिकार होता है। जिसे हो जाए उसकी जिंदगी बदल जाती है।

ऐसा ही एक हैरान करने वाला मामला सामने आया हैं, जहाँ बिहार के एक युवक ने कोठे वाले से शादी कर ली हैं, जिसके बाद अब समाज के लोग उसके दुश्मन बन गये हैं. लड़का फैमिली से बिलॉन्ग करता था। लड़की आदिवास समुदाय से बिलॉन्ग करती थी। यह दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे।

अपनी प्रेम कहानी के बारे में बताते हुए युवक ने बताया की उसकी मुलाकात कुछ दिनों पहले एक लड़की से हुई थी, जो वैश्या हैं, लेकिन वो इस धंधे में अपनी मर्जी से नहीं थी. उसे उसके परिवार के लोगों ने ही जबरदस्ती इस गंदे काम में धकेल दिया था. जिसके बाद उसने अपनी प्रेमिका को इस दलदल से निकालने का मन बनाया था.

युवक ने बताया की उसने सारी बाते अपने माता पिता को बताई थी. यह सब सुनकर रमेश के माता पिता रमेश को बोले लड़की को वापस छोड़ कर चले आ। क्योंकि समाज इस रिश्ते से कभी नहीं मानेगा। लेकिन फिर भी युवक ने हार नहीं मानी और अपनी प्रेमिका से शादी रचा ली.

Leave a Comment