दरभंगा:- पूजा में मुखियां जी का दिखा डर्टी डांस, स्टेज पर बार बालाओं संग लगाए अश्लील ठुमके!

पूजा में मुखियां जी का दिखा डर्टी डांस, स्टेज पर बार बालाओं संग लगाए अश्लील ठुमके!

बिहार में जल्द पंचायत चुनाव का आयोजन होने वाला है, जिसकी तैयारी में विभाग जुट चूका हैं.साथ ही भावी मुखिया उम्मीदवार भी जनता को लुभाने का मौका नहीं छोड़ते हैं,जबकि अभी राज्य निर्वाचन आयोग की तरफ से पुरे बिहार में आचार सहिंता लागू की गई हैं. फिर भी नियमो की जमकर धज्जियाँ उड़ाई जा रही हैं.

खबरों के अनुसार ताजा मामला बिहार के दरभंगा जिले का हैं, जहाँ भावी मुखियां ने जनता को लुभाने के लिए बार बालाओं के नाच का प्रोग्राम रखवाया था. लेकिन वो खुद मर्यादा भूलकर स्टेज पर बार बालाओं संग अश्लील ठुमके लगाने लगे. यह विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं लोग मुखिया के हरकतों की निंदा भी कर रहे हैं, लेकिन भावी मुखिया को कोई फर्क नहीं पड़ता हैं.

वही विडियो वायरल होने के बाद यह बात सामने आई की रसियारी पंचायत के मुखियां ने १७ सितम्बर को अपने घर पर विश्वकर्मा पूजा का आयोजन कराया था, लेकिन उन्होंने पूजा पाठ के आयोजन में बार बालों का भी प्रोग्राम कर रखा था.जहाँ नार्तिकिया नाच कर रही थी. इसी बीच मुखिया सूर्य कामति मंच पर चढ़ गए और डांस करने लगे.कई युवक भी मंच पर चढ़कर डांस करते रहे.

हम आपको बता दे इस वायरल वीडियो की पुष्टि बिहार टाइम्स नहीं करती हैं लेकिन बता दें कि वीडियो वायरल होने के साथ ही मुखिया जी का बयानबाजी भी लगातार जारी है

Leave a Comment