Samastipur :- बैंक से घर लौट रही 10 वीं के छात्रा के साथ युवकों ने किया गैंग रेप

समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी व 10वीं की छात्रा के साथ कुछ युवकों ने शुक्रवार रात सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। किशोरी की हालत अच्छी नहीं होने के कारण अब तक पुलिस उसका बयान नहीं ले सकी है। वैसे विभूतिपुर पुलिस ने पूछताछ के लिए कुल चार युवकों को हिरासत में लिया है। हिरासत में लिये गये युवकों में से एक किशोरी का कथित प्रेमी भी है।

बताया जाता है कि शुक्रवार के दिन किशोरी बैंक जाने की बात कह घर से निकली थी। रात में वह गांव के ही कथित प्रेमी के साथ रोसड़ा से एक ही साइकिल से घर लौट रही थी। सिंघियाघाट पुल पार कर घर की ओर जाने के क्रम में सुनसान स्थान पर घात लगाए युवकों ने उसे घेर लिया। उसके बाद गाछी में ले जाकर उसके कथित प्रेमी को बांध दुष्कर्म की घटना का अंजाम दिया।

चर्चा है कि युवकों ने दुष्कर्म का वीडियो बना पुलिस को मामले की जानकारी देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। युवकों के जाने के बाद बंधे प्रेमी ने अपने को किसी तरह खोला और साइकिल पर बैठाकर किशोरी को रात करीब तीन बजे विभूतिपुर थाना लाया और घटना की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस हरकत में आयी और त्वरित कार्रवाई कर अलग-अलग गांवों के तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।

इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष राजीवलाल पंडित ने बताया कि पीड़िता को नव नियुक्त एसआई लवली कुमारी और महिला पुलिस बल के सरंक्षण में समस्तीपुर महिला थाना भेजा गया है। जहां से उसे मेडिकल और उपचार के लिए भेजा गया। महिला थाने ने भी मामले की छानबीन शुरू कर दी है। महिला थानाध्यक्ष विभूतिपुर थाना आकर हिरासत में लिये गये युवकों से भी पूछताछ की है। इस सबंध में डीएसपी एस.अख्तर ने बताया कि जब तक पीड़िता का बयान नहीं आ जाता जब तक कुछ कहा नहीं जा सकता। वैसे हिरासत में लिये गये तीन युवकों से पूछताछ की जा रही है।

Leave a Comment