तीन बच्चों की मां बॉयफ्रेंड के साथ फरार। बच्चे ढूंढ रहे अपनी मां को ,इस जिले की है घटना।

तीन बच्चों की मां का अपने प्रेमी के साथ फरार होने का मामला प्रकाश में आया है। घटना वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र के सुपौल टरिया गांव की है। बताया जा रहा है कि एक तीन बच्चों की मां घर से दस हजार रुपये नगद, 50 हजार के जेवरात,आधार कार्ड लेकर मोबाइल पर बने अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई।  पहले तो पति ने अपने बच्चों के साथ मिलकर काफी खोजबीन की , आखिर में थक हारकर उसने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

जागरण की रिपोर्ट के अनुसार सुपौल टरिया गांव के रवि कुमार सिंह की पत्नी संगीता देवी बुधवार को अपने घर से महुआ बाजार से घरेलू सामान लाने की बात बताकर घर से बाहर गई थी। जब वह देर शाम तक लौटकर नहीं आई तो उसके पति, उसके 10 वर्षीय पुत्र विवेक कुमार, 5 वर्षीय पुत्री निशु कुमारी तथा 3 वर्षीय पुत्री मुस्कान कुमारी ने उसकी खोजबीन की। इसी दौरान जानकारी मिली कि वह हमेशा मोबाइल पर एक युवक के साथ बातचीत करती थी। पड़ताल करने के बाद पता चला कि दोनों का मोबाइल भी बंद है। जिसके बाद पति रवि सिंह ने सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

बहरहाल, प्राथमिकी के आधार पर महुआ थाने की पुलिस मामले की जांच- पड़ताल में जुट गई है। वहीं छोटे बच्चे अपनी मां के लिए परेशान हैं।

Leave a Comment