शादीशुदा महिला संग फरार हुआ युवक, दबंगों ने आरोपी के बड़े भाई को दी खौफनाक सजा

बिहार के बेगूसराय से एक खौफनाक वारदात सामने आई है। यहां छोटे भाई की गलती की सजा बड़े भाई को जान देकर चुकानी पड़ी। दरअसल कुछ दिन पहले एक युवक पड़ोस की रहने वाली एक शादीशुदा महिला को लेकर भाग गया था। इसके बाद से महिला के परिवार वाले युवक को ढूंढ रहे थे। युवक जब नहीं मिला तो उन्होंने महिला को भगाने की सजा उसके बड़े भाई को दे डाली।

जानकारी के मुताबिक जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव निवासी स्व. उमेश सिंह के पुत्र 22 वर्षीय गौतम कुमार को बदमाशों ने 18 जुलाई को मोबाइल कॉल से बुलाकर अपहरण कर लिया। उसके बाद उसी रात उसकी जमकर पिटाई की और हाथ-पैर बांध कर हसनपुर थाना क्षेत्र में छोटी बागमती नदी के पास एक खेत में फेंक दिया।

नदी के जलस्तर में वृद्धि व पानी के बहाव के बाद लाश खेत से बहकर नदी में आ गयी व बहते हुए गढ़पुरा थाना क्षेत्र में पहुंची। जहां गढ़पुरा थाना की पुलिस ने शव नदी से निकलवा कर इसकी सूचना पर मुफस्सिल थाना को दी। इस सुचना पर थानाध्यक्ष राजीव लाल व मृतक के परिजन गढ़पुरा पहुंचकर लाश की पहचान की। गुरुवार को पुलिस ने सदर अस्पताल में लाश का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया।

मुफ्फसिल थानाध्यक्ष राजीव लाल ने बताया कि गौतम की मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगा। इस मामले में मृतक के भाई श्रवण कुमार ने 12 लोगों के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। वहीं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस की मानें तो युवक की अन्यत्र हत्या कर ठिकाने लगाने के लिए लाश को यहां फेंक दिया गया।

स्थानीय लोग तथा मृतक के भाई श्रवण कुमार ने बताया कि 18 जुलाई को गौतम कुमार का बदमाशों ने अपहरण कर लिया। काफी खोजबीन की गई लेकिन उसका अता – पता नहीं चला। वहीं 19 जुलाई को गौतम की लाश हसनपुर थाना क्षेत्र के गोहा गांव की सीमा के समीप छोटी बागमती नदी के किनारे लगे जनेर के खेत में दिखाई दी जो धारा में प्रवाहित होकर गुरुवार सुबह कौड़ा गांव के पास पहुंच गयी। इधर शव मिलने के बाद गौतम के घर में कोहराम मच गया है।

Leave a Comment