बहन की शादी में गई किशोरी के साथ युवक ने किया रेप, वीडियो बनकर किया वायरल

समस्तीपुर में चचेरी बहन की शादी समारोह में गई किशोरी से पड़ोस के युवक ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। साथ ही इसका वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस अब इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

बिहार के समस्तीपुर से एक नाबालिग का दुष्कर्म कर उसका वीडियो बनाकर वायरल कर देने का एक सनीसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। मामला जिले के विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार प्रखंड के एक गांव में रविवार को 15 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म के बाद इसका वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल करदिया गया। इस मामले में पीडि़ता के परिजनों ने महिला थाना में एक आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई है।

जिसमे पीड़ित ने बताया है कि वह अपने चचेरी बहन की शादी समारोह में गई हुई थी। इस दौरान पड़ोस के युवक ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। साथ ही इसका वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। उसने इस घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। उसके बाद पीडि़ता के पिता जब इसकी शिकायत करने आरोपी के घर पर गए तो आरोपित के घरवालों ने उसके साथ मारपीट व गाली गलौज भी किया। इसके बाद पीडि़त किशोरी ने महिला थाना में केस दर्ज कराई।

वहीं इस मामले में महिला थाना की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार युवक की पहचान जितेंद्र चौरसिया के रूप में हुई है। थानाध्यक्ष पुष्पलता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित को जेल भेज दिया गया है।

1 thought on “बहन की शादी में गई किशोरी के साथ युवक ने किया रेप, वीडियो बनकर किया वायरल”

Leave a Comment