घर से फरार प्रेमी प्रेमिका को पुलिस ने पकड़ा, घर लाते वक़्त चकमा देकर फिर से हुआ फरार

समस्तीपुर:- हलई पुलिस ने चार महीने से लापता युवती को पश्चिम बंगाल के वीरभूमि जिले से उसके प्रेमी के साथ बरामद करने में सफलता हासिल की है। युवती को बरामद करने के बाद माता-पिता के साथ वापस घर लाया जा रहा था। घर लौटने के क्रम में चकाई थाने के निकट युवती शौचालय के बहाने फिर लापता हो गई थी। लेकिन पुलिस ने उसे पुन: बंगाल से ही बरामद कर समस्तीपुर लाया।

विदित हो कि मोहनपुर ओपी के सरसावा निवासी मोहन राय की पुत्री खुशबू कुमारी अपने मामा हलई ओपी क्षेत्र के दरबा निवासी मिथिलेश कुमार राय के यहां रहकर पढ़ती थी। परीक्षा के बाद मोहनपुर सरसावा जाने के क्रम में रास्ते में अगवा उसे अगवा कर लिया गया था। जिस पर हलई ओपी में 27 मार्च 2021 को एसके मामा ने प्राथमिकी दर्ज करायी थी। जबकि पिता मोहन राय ने भी मोहनपुर ओपी में 12 अप्रैल 2021 को पुत्री के अगवा होने की प्राथमिकी दर्ज करायी थी।

मामले में हलई पुलिस व मोहनपुर पुलिस छानबीन में जुटी थी। उसी क्रम में युवती के बंगाल में होने की जानकारी मिलने पर हलई ओपी के एएसआई ब्रह्मदेव तुरी के नेतृत्व में पुलिस बंगाल गयी।

बताया गया कि युवती अपने प्रेमी के साथ हाजीपुर न्यायालय में प्रेम विवाह करने के बाद पश्चिम बंगाल में रह रही थी। पश्चिम बंगाल के वीरभूमि जिला अंतर्गत नलहाटी थाना क्षेत्र से युवती को बरामद पुलिस युवती को समस्तीपुर ला रही थी। लौटने के क्रम में चकाई थाने के निकट युवती शौचालय के बहाने फिर लापता हो गई।

पुलिस द्वारा युवती को बरामद करने एवं लापता हो जाने के बाद से असफलता को लेकर विभिन्न प्रकार की आशंकाएं होने लगी थी। फलस्वरूप इस घटनाक्रम के बाद हलई ओपी के एएसआई ब्रह्मदेव तुरी ने इसे चुनौती के रूप में स्वीकार कर बंगाल के वीरभूमि जिला एवं नलहाटी थाना का खाक छानना शुरू कर दिया। इस पर पिता व मामा को युवती को भगाने के संदेह के आरोप में मोहनपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। बताया गया है कि युवती चकाई से भाग कर पुन: बंगाल में अपने प्रेमी के पास चली गयी थी। जिसकी जानकारी मिलने पर हलई पुलिस पुन: बंगाल पहुंची और युवती को उसके प्रेमी के साथ पकड़ समस्तीपुर लाया। युवती से शादी रचाने वाला प्रेमी राजन कुमार राय मोहनपुर ओपी के स्थानीय सरसावा गांव निवासी नरेश राय का पुत्र है।

1 thought on “घर से फरार प्रेमी प्रेमिका को पुलिस ने पकड़ा, घर लाते वक़्त चकमा देकर फिर से हुआ फरार”

Leave a Comment