समस्तीपुर मे बेटी के सामने दरिंदो ने किया माँ के साथ रेप, पंचायत में पिता को भी पीटा

समस्‍तीपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। बेटी के सामने मां से दुष्कर्म की घटना हुई है। महिला का आरोप है कि मां-बेटी दोनों साथ सो रहे थे इसी दौरान एक युवक आया और बेटी को धक्का देकर गिरा दिया।

चकमेहसी थाना क्षेत्र के रसलपुर बधला गांव की एक विवाहिता ने दुष्कर्म करने की प्राथमिकी थाना में दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी में महिला ने कहा है कि वह अपनी पुत्री के साथ रात में बिछावन पर सोई हुई थी। इसी क्रम में बगल गीर मंजय सहनी उसके मेरे मुंह पर पट्टी बांधकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं उसकी बेटी का धक्का देकर गिरा दिया। इसके बाद बाइक संख्या बीआर 33- 9093 से भाग गया।

Also Read:- लड़की ने पहले वीडियो बनाया, फिर कर लिया आत्महत्या प्रेमी को बताया मौत का कारण

घटना 10 जुलाई 21 की रात की बताई गई है। महिला ने कही है कि उसके पति हैदराबाद में मजदूरी करते हैं। इधर, इसको लेकर गांव में 14 जुलाई को पंचायत हुई। पंचों द्वारा भी मुझे अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए गाली- गलौज किया। पीडि़त महिला ने गांव के ही जगदेव सहनी, राजू सहनी, गेना सहनी, संजय सहनी, पुनीत सहनी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि ये लोग पंचायत में उसके पति के साथ मारपीट करते हुए भद्दी- भद्दी गाली दी। इस संबंध में थानाध्यक्ष चंद्र किशोर टुडू ने बताया कि दर्ज प्राथमिकी के आलोक में अग्रेतर कार्रवाई जारी है।

Also Read:- चार बच्चों की माँ ने प्रेमी संग भाग कर रचाया शादी, ग्रामीणों ने पहले पोल से बांधकर पीटा फिर जिंदा जलाने की कोशिश

Leave a Comment