समस्तीपुर में हैवानियत, बच्ची से रेप के बाद हत्या, शव झाड़ी में फेंका.

समस्तीपुर में एक बार फिर नाबालिक बच्ची के साथ हैवानियत की हद पार करने का मामला सामने आया है।

मिली जानकारी के अनुसार वारिसनगर थाना क्षेत्र के रोहुआ वार्ड दस से गायब एक किशोरी का शव सोमवार की दाेपहर बहतवारा ठठुआ मुसहरी टोला स्थित खरहौरी से सोमवार की सुबह मिला। शव सड़ा हुआ था। उसका पेट भी फाड़ा हुआ था।

पुलिस ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जतायी है । घटनास्थल पर मौजूद मृतका के पिता ने बताया कि शुक्रवार की सुबह करीब 10 बजे पुत्री मां को खाना खिलाकर मवेशी के लिए घास लाने के लिए निकली। देर शाम तक नहीं आने पर शनिवार को थाने में गुमशुदगी काे लेकर एक आवेदन दिया। सोमवार की सुबह जब अपने स्वजनों के साथ पुत्री को ढूंढ रहे थे तो उक्त जगह पर पानी में उपलाता उसका चप्पल मिला। वहां से दुर्गंध भी आ रही थी। आगे बढ़ने पर पुत्री का शव देखा। इसकी सूचना थाने को दी गई ।

सूचना पर पहुंचे प्रभारी थानाध्यक्ष नागेश्वर प्रसाद ने बताया कि मृतका का दोनों हाथ रस्सी से बंधा था। पेट फटा हुआ था। तथा लाश से दुर्गंध आ रही थी । थानाध्यक्ष ने बताया कि शव पुराना है । उन्होंने किशोरी के साथ दुष्कर्म करने पश्चात उसकी हत्या अन्यत्र कर शव को झाड़ी में फेंकने की आशंका भी जतायी । बताया कि फिलहाल गुमशुदगी के मामले को भादवि धारा 363, 368 ए में तब्दील कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है ।

Leave a Comment