बिहार में मजदूरी मांगने गई महिला के साथ खेत में रेप, आरोपी ने वीडियो किया वायरल.

बिहार के कटिहार में एक महिला मजदूर के साथ रेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि काम खत्म होने के बाद महिला अपनी मजदूरी मांगने गई तो मालिक ने उसे दूसरे खेत में थोड़ा काम करने की बात कही. इस पर महिला राजी हो गई और चली गई. वहां ले जाकर उसके साथ खेत मालिक ने डरा धमकाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया. इतना ही नहीं आरोपी ने रेप का वीडियो भी बना दिया और किसी को कुछ भी न बताने की धमकी भी दी. पीड़िता ने बताया कि आरोपी शख्स ने कहा कि अगर यह बात किसी को बताई तो आगे से उसे कोई काम नहीं देगा.

खेत में मजदूर महिला के साथ रेप :

पीड़िता ने बताया कि वो समाज और घर परिवार की वजह से काफी दिन तक चुप रही. लेकिन जब आरोपी ने वीडियो वायरल किया तो उसे अपनी चुप्पी तोड़नी पड़ी. गांव के सरपंच को घटना की जानकारी दी और स्थानीय जनप्रतिनिधि ने महिला को न्याय दिलाने के लिए स्थानीय थाना बरारी भेजा. थाने में पीड़िता के द्वारा आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया गया है.

Also Read:- दरभंगा में हैवानियत : चचेरे भाई ने दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, गर्भवती होने पर शादी से इन्कार

पुलिस मामले की जांच में जुटी :

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि तीन दिन तक हमने खेत में काम किया था. काम खत्म होने बाद हम मालिक से पैसे मांगने गए. इस पर मालिक बोले की दूसरे खेत में थोड़ा काम है वो भी कर दो और अपने पैसे ले जाओ. हम उनके साथ दूसरे खेत में चले गए फिर उन्होंने हमारे साथ गलत व्यवाहर करना शुरू कर दिया. बंदूक दिखाकर हमारे साथ गलत काम किया और वीडियो भी बनाया. समाज में बेइज्जती न हो इसलिए हम 15 दिन तक चुप रहे. इसके अलावा उसने हमें गोली मारने की धमकी भी दी थी. हमें न्याय चाहिए और हम चाहते हैं उसे सख्त सजा मिले.

आरोपी की तलाश में लगी पुलिस : पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी के भाई को गिरफ्तार कर लिया है और मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है, फिलहाल पीड़िता को मेडिकल के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेजा है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Leave a Comment