Big Breaking : समस्तीपुर में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, इलाके में सनसनी.

समस्तीपुर ज़िले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में बथुआ बुजुर्ग गांव में एक बगीचे में आम के पेड़ से एक युवक की लाश लटकी मिली। जिसे पुलिस ने बरामद कर जांच में जुट गयी है। मृतक युवक की पहचान सरायरंजन थाने अख्तियारपुर पंचायत के वार्ड संख्या नौ निवासी रामसकल राम के पुत्र मिथिलेश कुमार राम (23) के रूप में की गई है। घटना रविवार की है।

Also Read:- मोतिहारी में दाह-संस्कार कर नदी में स्नान करने गए युवक की डूबने से मौत

घटना के संबंध में लोगों ने बताया कि कुछ लोग उक्त गाछी में लकड़ी लाने गए थे, उन लोगों की नजर एक पेड़ से लटके युवक की लाश पर पड़ी। फिर इसकी सूचना अन्य ग्रामीणों को दी। लाश मिलने की सूचना मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों ने मुसरीघरारी पुलिस को लाश मिलने की सूचना दी।

Also Read:- हाजीपुर में आशीर्वाद यात्रा की तैयारी पूरी:दिवंगत पिता रामविलास के साथ लगे चिराग पासवान के पोस्टर, भव्य स्वागत करेंगे LJP कार्यकर्ता

सूचना मिलते ही थाने के एसआई अशोक मिश्र एवं एसआई फुलेन्द्र सिंह ने दल बल के साथ पहुंचकर लाश को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेज दिया है। वहीं पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है। इधर, मृतक के परिजनों ने बताया की उक्त युवक रविवार सुबह नौ बजे के करीब घर से निकला था, जो लौट के नहीं आया। थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। परिजन द्वारा आवेदन एवं पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना का पता चल पाएगा।

Leave a Comment