JDU के पूर्व MLA महेश्वर सिंह RJD में शामिल:’लालटेन’ थामते ही महेश्वर बोले- बिहार संभाल नहीं पा रहे नीतीश कुमार, तेजस्वी की सरकार बनाने में झोंकूंगा ताकत

पूर्वी चंपारण के हरिसिद्धी विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक महेश्वर सिंह हजारी ने आरजेडी का हाथ पकड़ लिया है. राजद के स्थापना दिवस पर पटना में हुए कार्यक्रम में महेश्वर को विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पार्टी की सदस्यता दिलाई है.

नीतीश सरकार के कैबिनेट में मंत्री रह चुके है

हजारी इससे पूर्व की नीतीश कुमार की सरकार में महेश्वर सिंह कैबिनेट मंत्री भी रह चुके हैं. महेश्वर सिंह के साथ बड़ी संख्या में उनके समर्थकों ने भी राजद की सदस्यता ली है. पूर्व सीएम राबड़ी देवी के निवास पर आयोजित कार्यक्रम में महेश्वर सिंह को सदस्यता दिलाई गई.

Also Read:- सुपौल में महिला और बच्ची से गैंगरेप, 4 लड़कों ने किया दुष्कर्म, दोनों को 6 हजार में बेच दी थीं दो महिलाएं

आरजेडी की सदस्यता लेने के बाद महेश्वर सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. महेश्वर सिंह ने कहा- बिहार में सरकार अंधी और बहरी हो गई है. जो परिस्थिति सत्तर के दशक में था वहीं हाल आज बिहार में हैं.

तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाएँगे

तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिए जो करना होगा, वो करूंगा. नीतीश कुमार बिहार को संभालने में नाकाम रहे हैं. हजारी के आरजेडी ज्वाइन करने के बाद बिहार में राजनितिक सरगर्मी तेज हो गई है और इसको लेकर तरह-तरह की चर्चाएं भी शुरू हो गई हैं.

राजद के स्थापना दिवस के 25 साल होने पर पार्टी के वरिष्ठ नेता श्याम रजक ने कहा कि पांच जुलाई से पार्टी के नेता और कार्यकर्ता बिहार व देश में अराजक माहौल और महंगाई के खिलाफ लड़ाई का आगाज करेंगे.

वहीं दूसरी ओर LJP के लिए भी 5 जुलाई का दिन काफी महत्वपूर्ण होने वाला है. लोजपा पर किसकी पकड़ मजबूत है, इसकी तस्वीर बहुत कुछ पांच जुलाई को दिख सकती है. चिराग की कोशिश है कि आशीर्वाद यात्रा के बहाने सहानुभूति बटोरने का भरसक प्रयास किया जाए और जमीन पर अपनी ताकत का आकलन भी हो जाए.

1 thought on “JDU के पूर्व MLA महेश्वर सिंह RJD में शामिल:’लालटेन’ थामते ही महेश्वर बोले- बिहार संभाल नहीं पा रहे नीतीश कुमार, तेजस्वी की सरकार बनाने में झोंकूंगा ताकत”

Leave a Comment