समस्तीपुर में प्रेम – प्रसंग में लड़की – लड़का फरार, लड़के के घरवालों को लड़की के घरवालों ने पीटा

समस्तीपुर ज़िले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से एक किशोरी को प्रेमजाल में फंसाकर भगा ले जाने के आरोप में युवक के घरवालों की पिटाई किशोरी पक्ष के लोगों द्वारा कर दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

घटना में जख्मी हुए महमदपुर सकड़ा वार्ड 4 निवासी मनोज दास, रूदल दास, मंजू देवी और चंदन कुमार दास का इलाज स्थानीय सीएचसी में चलाया जा रहा है। इसमें एक की हालत नाजुक बताई गई है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि जख्मी पक्ष का युवक पंकज कुमार मुस्तफापुर चौक पर एक मोबाइल फोन का दुकान चलाता है। उसकी गर्भवती पत्नी अर्चना कुमारी घरेलू काम करती है। दुकान चलाने के क्रम में उक्त युवक को एक किशोरी से प्रेम हो गया। पहले तो उसने किशोरी को घर से भगाया और खुद दुकान पर काम करता रहा।

मगर, लोगों ने किशोरी से उसका बातचीत होने की बातें जानकर पूछताछ की तो उसने आरोपों से इन्कार किया। मगर, उस पर लोगों का शक गहराता गया। इस बीच वह दुकान बंद कर निकला तो लोगों ने उसके परिवार वालों पर बुलाने को लेकर दबिश डाली। उसने फोन पर स्वजनों को बताया कि वह मुजफ्फरपुर मोबाइल दुकान का सामान लेने गया हुआ है। उसे लौटने को कहा तो वह रात्रि करीब 11 बजे घर लौटकर आया और फिर सुबह चुपके से निकल गया।

Also Read:- बिहार:- चाकू की नोक पर नाबालिक लड़की के साथ किया दुष्कर्म

अब, कुछ गिने-चुने लोगों ने पहल की तो पता चला कि किशोरी उसके साथ है और वह गुजरात में रह रहा है। आरोपी युवक के स्वजनों ने किशोरी के स्वजनों को किशोरी लौटाने की बातें कही तो अन्तर समुदाय का मामला होने के कारण बातें बिगड़ गई। शुक्रवार सुबह घटना को लेकर आक्रोश मारपीट में तब्दील हो गई। इसमें युवक के दो चाचा, एक चाची और एक भाई जख्मी हुए हैं। जबकि, कई को मामूली चोट पहुंची है। थानाध्यक्ष चंद्र कांत गौरी ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। दोनों पक्षों के पीड़ितों के आवेदन की प्रतीक्षा की जा रही है।

Input:- samastipur today

3 thoughts on “समस्तीपुर में प्रेम – प्रसंग में लड़की – लड़का फरार, लड़के के घरवालों को लड़की के घरवालों ने पीटा”

Leave a Comment