पति-पत्नी का आपसी विवाद सुलझाने पहुंचे हेड कांस्टेबल ने महिला को कमरे में ले जाकर किया दुष्कर्म

हमेशा चर्चा में रहने वाली यूपी पुलिस एक बार सुर्खियों में, महकमे के ही पुलिसकर्मी की वजह से खाकी को एक बार शर्मसार होना पड़ा. मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले का है, यहां यूपी पुलिस के एक हेड कांस्टेबल ने खाकी पर ऐसा दाग लगाया कि पूरे महकमे का सिर आज शर्म से झुक गया है.

दरअसल, हेड कांस्टेबल पर आरोप है कि वह पति-पत्नी के आपसी विवाद को सुलझाने पहुंचा था, लेकिन उसने वहां महिला रेप कर दिया. यही नहीं पीड़िता का आरोप है की सिपाही पर मारपीट का भी आरोप लगाया है.

बता दें कि, पीड़िता मामले की शिकायत करने थाने पहुंची, जहां उसकी सुनवाई नहीं हुई. परिजनों ने वहीं हंगामा शुरू कर दिया. इसकी भनक जब उच्चाधिकारियों को हुई तो उन्होंने मामले को गंभीरता से लेते हुए पीड़िता की FIR दर्ज करने के आदेश दिए और आरोपी हेड कांस्टेबल और पीड़ित महिला की सास को हिरासत में ले लिया.

ये है पूरा घटनाक्रम


मिली जानकारी के मुताबिक मामला जिले के थाना ककोड़ा क्षेत्र का है. यहां एक पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर आपसी विवाद हुआ था जिसके बाद महिला ने पति की थाने में शिकायत की थी. वहीं मामले की जांच के लिए मौके पर एक हेड कांस्टेबल और होमगार्ड पहुंचे थे. इस दौरान हेड कांस्टेबल ने पीड़िता की सास, पति और सौतन से बात की. इसके साथ ही हेड कांस्टेबल ने छत पर सो रही पीड़ित महिला के साथ मारपीट की और उसे एक कमरे में बंद कर दिया.

पूंछताछ के बहाने बंद कमरे में किया दुष्कर्म

पीड़िता के मां ने हेड कांस्टेबल पर आरोप लगाया कि वह उसकी बेटी को लेकर कमरे में घुस गया पूंछताछ के बहाने उसका रेप किया। इस पर पीड़िता के मां थाने शिकायत करने पहुंची लेकिन वहां उसकी कोई सुनवाई नहीं होने पर हंगामा शुरू कर दिया।

यह भी पढ़िये:- सावन और रामबाबू ट्यूशन पढ़ाकर करता था अपनी पढ़ाई, अब दरोगा बनकर करेगा लोगों की सेवा

एसएसपी ने दिया मुकदमा दर्ज करने का आदेश

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता महिला ने बताया कि आरोपी हेड कांस्टेबल और उसके बीच बातचीत की रिकॉर्डिंग है. जिसमे उसने महिला के साथ अश्लील बातें की. इस पर पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी हेड कांस्टेबल समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

Leave a Comment