अनियंत्रित ट्रक ने 10 लोगों को रौंदा, तीन बच्चों सहित पांच की मौत, पांच लोग घायल

रोहतास जिले के शिवसागर के बमहौर में एनएच किनारे एक लाइन होटल पर अनियंत्रित ट्रक ने 10 लोगों को कुचल दिया। इस दर्दनाक घटना में पांच की मौत हो गई है और पांच लोग घायल हो गए हैं। इनमें से घायल पांच महिलाओं को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है।

हादसे के बारे में बताया जाता है कि ईंट भट्ठा में काम करने वाले मजदूर और उनका परिवार यूपी से झारखंड के लातेहार से लौट रहे थे। इसी बीच शिवसागर थाना क्षेत्र के बम्हौर के पास एनएच के किनारे एक लाइन होटल पर सभी रुके थे। ये लोग जैसे ही सड़क किनारे जलपान के लिए ट्रक से उतरे इसी दौरान एक अन्य अनियंत्रित ट्रक ने उन सभी को कुचल दिया।

Also Read:- मौसा ने की भतीजी से दुष्कर्म की कोशिश, पढ़िए पूरा मामला

हादसे के बाद घटनास्थल पर चीत्कार मच गई। आनन-फानन में सभी को शिवसागर के पीएचसी लाया गया। जहां से घायलों को पटना रेफर कर दिया गया। चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतकों में तीन बच्चे भी शामिल हैं। सभी घायलों को उपचार के लिए पटना भेजा गया है।

मृतकों के शवों का सासाराम के सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। इसके लिए चिकित्सकों की टीम लगाई गई है। वहीं दूसरी ओर स्थानीय लोगों ने ट्रक को जब्त कर लिया है। हालांकि ट्रक चालक भागने में सफल रहा है। इस हादसे के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

Leave a Comment