समस्तीपुर में लड़की के पुराने आशिक ने की नए प्रेमी की हत्या.

समस्तीपुर ज़िले के हसनपुर थाना क्षेत्र के धबोलिया गांव के मिथलेश कुमार राम उर्फ लालू हत्याकांड में पुलिस ने बिथान थाना क्षेत्र के चंदौली गांव से मुख्य आरोपित रंजीत कुमार यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इसकी गिरफ्तारी के बाद लालू हत्याकांड में नया मोड़ आ गया है।

Also Read:- Samastipur:- स्कूल के छत से युवक की लाश लटकी हुई मिली, क्षेत्र में फैली सनसनी

Also Read:- पैदा करुगी 11 बच्चे और बना लूँगी खुद की क्रिकेट टीम- प्रियंका चोपड़ा

पुलिस गिरफ्त में आया रंजीत ने अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए बताया कि चंदौली गांव के संजीत कुमार यादव नामक युवक सखवा पंचायत के मुखिया कारी साह का ट्रैक्टर चालक था। इसी बीच रंजीत का भी मुखिया के घर आना जाना हो गया। आने जाने के क्रम में रंजीत कुमार को एक लड़की से आंखें चार हो गई। दोनों प्रेमी युगल के बीच प्यार इतना परवान चढ़ गया है कि एक दूसरे के साथ रहने की कसमें खा ली। लेकिन कुछ दिनों के बाद उक्त युवती को गांव के ही मिथलेश कुमार राम उर्फ लालू के साथ प्रेम हो गया।

https://fb.watch/680LuSeLgg/

पुन: नए प्रेमी युगल एक बार फिर साथ रहने की कसमें खा ली। दूसरी ओर उक्त युवती के साथ दूसरे युवक से प्रेम होने की जानकारी मिलने के बाद रंजीत को यह बात रास नहीं आया। आखिर पिछले मंगलवार की रात रंजीत ने मुखिया पुत्र के साथ साजिश रच कर लालू को घर से बुलाकर नृशंस हत्या कर शव को पोखर में फेंक दिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि वैज्ञानिक अनुसंधान व गुप्त सूचना से पता चला कि बिथान थाना क्षेत्र के चंदौली गांव के शंकर यादव का पुत्र रंजीत ने ही लालू की हत्या कर शव को पोखर में फेंक दिया।

Leave a Comment