समस्तीपुर में बच्ची को अपहरण कर सामूहिक बलात्कार, पुलिस मामले की जांच जुटी.

समस्तीपुर जिले में अपराध दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। बीते महीने कई महिलाओं के साथ दुष्कर्म एवं सामूहिक बलात्कार के प्रयास का मामला भी सामने आया था। जिसके बाद पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है और कई आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। लेकिन इसके बाद भी मंगलवार को समस्तीपुर जिले के विद्यापति नगर प्रखंड के एक गांव से एक किशोरी का अपहरण कर सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया है।

मिली जानकारी के अनुसार विद्यापतिनगर प्रखंड के एक गांव में एक किशोरी का अपहरण कर सामूहिक बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में किशोरी की मां ने महिला थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

आवेदन में कहा है कि 19 तारीख की सुबह शौच के दौरान चार लोगो ने हथियार के बल पर उसकी बच्ची का अपहरण करने के बाद दो दिन बाद उसे घर के पास लाकर फेक दिया। वही सभी ने पुलिस में शिकायत करने पर जान से मार देने की धमकी दी है। आवेदन के आलोक में महिला थाने की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। महिला थाना अध्यक्ष पुष्पलता ने बताया कि आवेदन मिला है। मामले की जांच की जाच की जा रही है। जो भी दोषी पाये जाएंगे उन पर कारवाई की जाएगी।

Leave a Comment