बिहार : शराब माफियाओं ने बंदूक की नोक पर लड़की को उठाया, गैंगरेप के बाद हत्या कर नदी में फेंकी लाश

MUZAFFARPUR : बिहार में अपराधियों के हौसले काफी बुलंद हो गए हैं. ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले का है जहां बेख़ौफ़ बदमाशों ने पहले बंदूक की नोक पर युवती का अपहरण किया. फिर सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर शव को क्षत विछत स्थिति में नदी में फेंक दिया. इस घटना के बाद एक तरफ जहां परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. वहीं, इलाके में सनसनी मच गई है.

मामला जिले के मनियारा थाना के माधेपुर गांव का है. बताया जा रहा है कि युवती अपनी मां के साथ दवा लाने दुकान जा रही थी. इसी दौरान तीन युवकों ने हथियार लहराते हुए युवती को अगवा कर लिया. परिजनों ने इसकी शिकायत थाने में उसी शाम की, लेकिन अगली सुबह युवती का शव कुढनी में कदाने नदी में मिला. परिजनों का आरोप है कि तीन युवकों ने युवती को पहले अपहरण किया, उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और शव को क्षत विछत कर नदी में फेंक दिया. परिजनों ने अपनी शिकायत में युवकों को शराब कांड में संलिप्त होने का भी जिक्र किया है.

बताया जा रहा है कि युवती की किडनैपिंग रविवार को ही हुई थी. आरोपियों ने युवती का चेहरा बुरी तरह जला दिया था. पुलिस ने शव को एसकेएमसीएच में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसी दौरान परिजनों को भी इसकी जानकारी दी गई. जब परिजन अस्पताल पहुंचे तो वह भी शव की पहचान नहीं कर पा रहे थे, लेकिन परिजनों ने कपड़े से शव की पहचान की. फिलहाल पुलिस तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि तीन युवकों में दो युवक पहले से ही कई मामलों के आरोपी हैं.

Leave a Comment