ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार युवक को कुचला मौके पर हुई मौत

ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार युवक को कुचला मौके पर हुई मौत
ताजपुर:-
बंगरा थाना क्षेत्र के राजधानी रोड सिरसिया में बीते बुद्धवार के दिन एक अनियंत्रित डीसीएम ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार युवक को कुचल दिया। युवक की मौत घटना स्थल पर हीं हो गयी।

मृतक युवक की पहचान ताजपुर थाना क्षेत्र के माधोपुर दिघरुआ वार्ड-07 निवासी रामवरन राय का 22 वर्षीय पुत्र विनोद कुमार राय के रूप में की गई है। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक के परिजन एवं ग्रामीणों ने शव के साथ सिरसिया राजधानी रोड को घण्टो तक जाम कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे। मौके पर बंगरा थानाध्यक्ष संजीव कुमार चौधरी अपने पुलिस बल के साथ पहुंचकर लोगों को समझा बुझा कर जाम को खाली कराया

एवं शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमाटम के लिए समस्तीपुर भेज दिया। मृतक के पंचायत के मुखिया रणजीत चौधरी एवं परिजनों ने बताया कि मृतक विनोद अपनी पत्नी एवं बच्चों के साथ दिल्ली में रहकर ड्राइवर का काम करता था। लाकडाउन की वजह से वह दिल्ली से एंबुलेंस भाडा कर अपने घर समस्तीपुर के लिए चला था। रास्ते में मौसी के घर पर रुक गया और एंबुलेंस को छोड़ कर, वहां से अपाचे बाइक लेकर अकेले ही समस्तीपुर स्थित अपने ननियाल कस्बे आहार आ रहा था। इसी क्रम में बंगरा थाना क्षेत्र के सिरसिया चौक से पहले तेज रफ्तार बस ने उसे ठोकर मार दिया,जिससे वह रोड पर गिर गया। वही एक दूसरी डीसीएम ट्रक ने उसे रौंद डाला, जिससे घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

Leave a Comment